ड्रग केस में फंसी भारती सिंह पर आया काॅमेडियन सुनील पॉल का रिएक्शन, कहा- कूल दिखाने के चक्कर में नशा करते हैं

11/23/2020 11:58:46 AM

मुंबई: ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में पाॅपुलर काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष  लिंबाचिया को गिरफ्तार किया। दोनों की गिरफ्तारी के बाद काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव से लेकर जाॅनी लीवर ने अपना रिएक्शन दिए।

वहीं अब काॅमेडियन सुनील पॉल का रिएक्शन सामने आया है। सुनील पॉल का कहना है कि आपने आपको को कूल दिखाने के चक्कर में नशा करते हैं।

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सुनील पाॅल ने कहा- 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' के सीजन 4 में मुझे सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था और उस समय मैंने ही भारती सिंह को पहली बार टीवी पर लॉन्च किया था। इसलिए भारती मुझे अपना बड़ा भाई मानती हैं। अपने करियर के शुरुआती दौर में भारती ने बहुत मेहनत की है और आज वो जिस मुकाम पर पहुंची हैं अपनी मेहनत से ही पहुंची हैं।'

सुनील ने आगे कहा-'अपने आपको को कूल दिखाने के चक्कर में, वेस्टर्न दिखाने के चक्कर आप पार्टी करते हैं, नशा करते हैं क्योंकि आजकल स्टार्स को लगता है कि अगर हम ऐसा करेंगे तो हम उन लोगों से जुड़ सकेंगे और उनके ग्रुप का हिस्सा बन जाएंगे जो प्रभावशाली हैं। जिनसे आपको आगे और काम मिल सकता है। जब समय आपका अच्छा होता है तो आप कामयाबी इंजॉय करते हैं और जब आपका समय खराब होता है तो आप बुरे फंस भी जाते हैं। इसलिए जहां तक हो सके हमेशा इस तरह की बुराई से बचना चाहिए।'

बता दें कि एनसीबी ने भारती सिंह के घर के अलावा प्रोडक्शन हाउस पर भी छापा मारा था और दोनों जगह से करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने पूछताछ के दौरान  इसके इस्तेमाल की बात भी स्वीकार की।

Smita Sharma