ड्रग केस में फंसी भारती सिंह पर आया काॅमेडियन सुनील पॉल का रिएक्शन, कहा- कूल दिखाने के चक्कर में नशा करते हैं

11/23/2020 11:58:46 AM

मुंबई: ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में पाॅपुलर काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष  लिंबाचिया को गिरफ्तार किया। दोनों की गिरफ्तारी के बाद काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव से लेकर जाॅनी लीवर ने अपना रिएक्शन दिए।

PunjabKesari

वहीं अब काॅमेडियन सुनील पॉल का रिएक्शन सामने आया है। सुनील पॉल का कहना है कि आपने आपको को कूल दिखाने के चक्कर में नशा करते हैं।

drugs case bharti singh and husband harsh reached court after medical test

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सुनील पाॅल ने कहा- 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' के सीजन 4 में मुझे सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था और उस समय मैंने ही भारती सिंह को पहली बार टीवी पर लॉन्च किया था। इसलिए भारती मुझे अपना बड़ा भाई मानती हैं। अपने करियर के शुरुआती दौर में भारती ने बहुत मेहनत की है और आज वो जिस मुकाम पर पहुंची हैं अपनी मेहनत से ही पहुंची हैं।'

PunjabKesari

सुनील ने आगे कहा-'अपने आपको को कूल दिखाने के चक्कर में, वेस्टर्न दिखाने के चक्कर आप पार्टी करते हैं, नशा करते हैं क्योंकि आजकल स्टार्स को लगता है कि अगर हम ऐसा करेंगे तो हम उन लोगों से जुड़ सकेंगे और उनके ग्रुप का हिस्सा बन जाएंगे जो प्रभावशाली हैं। जिनसे आपको आगे और काम मिल सकता है। जब समय आपका अच्छा होता है तो आप कामयाबी इंजॉय करते हैं और जब आपका समय खराब होता है तो आप बुरे फंस भी जाते हैं। इसलिए जहां तक हो सके हमेशा इस तरह की बुराई से बचना चाहिए।'

Bollywood Tadka

बता दें कि एनसीबी ने भारती सिंह के घर के अलावा प्रोडक्शन हाउस पर भी छापा मारा था और दोनों जगह से करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने पूछताछ के दौरान  इसके इस्तेमाल की बात भी स्वीकार की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News