कॉमेडियन सुनील पाल ने पुलिस स्टेशन में दर्ज कराए बयान, कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर्स पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

5/27/2021 6:57:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल में मरीजों का इलाज करने में जुटे डॉक्टरों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद कॉमेडियन सुनील पाल बुरी तरह से घिरे हुए हैं। हालांकि बयान पर माफी मांगने के बाद भी उनकी मुश्किलें कम नहीं हुईं। डॉक्टर्स ने पिछले दिनों कॉमेडियन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। इसी क्रम में गुरुवार को मुंबई के पुलिस स्टेशन में सुनील ने अपने बयान दर्ज करवाए हैं।  


मालूम हो एसोसिएशन ऑफ मेडिकल कन्सलटेंट्स की प्रमुख डॉ. सुष्मिता भटनागर की शिकायत के आधार पर मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में सुनील पाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। शिकायत में कहा गया था कि पाल ने वीडियो में डॉक्टरों के ख़िलाफ़ कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी की। बता दें, इस मामले में दिल्ली स्थित एम्स के रेजीडेंट डॉक्टर्स ने नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए गृह मंत्री अमित शाह को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा था।

 


कॉमेडियन ने डॉक्टर्स पर लगाए थे गंभीर आरोप
दरअसल, कुछ समय पहले सुनील पाल अपनी वेबसाइट पर अपलोड एक वीडियो अपलोड कर कोरोना काल में मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्‍टरों पर बड़ा आरोप लगाया था। कॉमेडियन ने कहा था कि '90 परसेंट डॉक्‍टर राक्षस हैं और वह मरीजों को डरा रहे हैं। मरीजों से धोखाधड़ी की जा रही है। पूरे दिन कोविड के नाम पर उन्हें परेशान किया जा रहा है। उन्हें यह कहकर परेशान किया जाता है कि कोई बेड नहीं है, कोई प्लाज्मा नहीं है, कोई दवा नहीं है। उनके मरने के बाद उनके बॉडी पार्ट्स निकाल कर तस्करी की जा रही है।' हालांकि, इस वीडियो के बाद में सुनील ने माफी भी मांग ली थी। लेकिन इसके बावजूद भी डॉक्टर्स की शिकायत पर पुलिस ने उनके ख‍िलाफ मानहानि मामले में FIR दर्ज कर ली थी, जिसके आज कॉमेडियन ने पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज करवाए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

suman prajapati