डॉक्टरों को ''चोर'', ''शैतान'' और ''बेईमान'' बता बुरे फंसे सुनील पाल, एम्स ने लिखी काॅमेडियन की गिरफ्तारी के लिए गृहमंत्री को चिट्ठी

4/21/2021 10:43:03 AM

मुंबई: मशहूर स्टैंड-अप काॅमिडयन सुनील पाल कोरोना बीमारी के आतंक और लॉकडाउन को लेकर कई वीडियो बनाएं। सुनील पाल के कई वीडियो वायरल भी हुए। हाल ही में सुनील पाल ने अपने एक वीडियो में कोरोना से संक्रमित होने वाले मरीजों का इलाज करने वाले तमाम डॉक्टरों पर कई तरह के इल्जाम लगाते हुए विवादित बयानों वाला एक वीडियो जारी किया।

PunjabKesari

वहीं अब अपने इस वीडियो की वजह से वह मुश्किलों में फंस गए हैं। एक्टर के खिलाफ कार्रवाई के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र भी लिखा गया है। सुनील पाल की डॉक्टरों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन यानी आरडीए ने बेहद नाराजगी जताई है। इसके साथ ही उन्होंने कॉमेडियन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

PunjabKesari

बता दें कि सुनील पाल ने अपने वीडियो में डॉक्टरों के लिए 'चोर', 'शैतान' और 'बेईमान' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किए थे। उन्होंने सरकार से  गुहार लगाते  कहा था कि तमाम अस्पतालों के जिस भी वॉर्ड में कोरोना के मरीजों का इलाज चल रहा हो, वहां पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं ताकि कोरोना के फर्जी इलाज के नाम‌ पर डॉक्टरों का फ्रॉड का भंडाफोड़ हो सके।


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static