सुनील लहरी ने शेयर कीं टीवी की 'सीता' दीपिका चिखलिया संग 'शादी' की तस्वीरें, बताया इसके पीछे का दिलच

10/19/2020 3:56:04 PM

मुंबई: रामानंद सागर की 'रामायण' में जहां दीपिका चिखलिया ने सीता माता का किरदार निभाया था वहीं सुनील लहरी उनके देवर लक्ष्मण बने थे। हाल ही में इन दोंनों की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

सुनील लहरी द्वारा शेयर की ये तस्वीरें दिलचस्प इसलिए भी हैं क्योंकि इनमें सुनील, रामायण की सीता यानि दीपिका चिखलिया के संग शादी के फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, रामायण से पहले दोनों 'विक्रम और बेताल' सीरियल में नजर आए थे।

इस सीरियल में दोनों पति-पत्नी का किरदार निभाया था। ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुनील लहरी ने लिखा-'कभी कभी नकली फिल्मी शादी भी इतनी असली हो जाती है कि असली भी नकली लगने लगती है। दीपिका जी और मैं 'रामायण' से पहले 'विक्रम और बेताल' में एक शादी वाले सीन के दौरान...मुझे बताया गया कि फिल्मी शादी में एक ही चीज़ अलग होती है कि कभी पूरे 7 फेरे नहीं करवाए जाते।'

सुनील लहरी की दीपिका चिखलिया संग ये तस्वीरें देख फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए और तारीफ में ढेरों कॉमेंट्स किए। कई यूजर्स ने उनसे रिक्वेस्ट की कि वह और दीपिका चिखलिया दोबारा साथ में काम करें।

बता दें कि सुनील लहरी अब फिल्मी दुनिया से दूरी बना चुके हैं। लंबे टाइम से उन्हें किसी टीवी सीरियल या फिल्म में नहीं देखा गया। इसके साथ ही उनका लुक भी पहले की तुलना में काफी बदल चुका है। हाल ही में सुनील लहरी द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। सुनील लहरी के साथ रामायण के स्टार अरुण गोविल दीपिका चिखलिया यानि राम-सीता भी शो में नजर आए थे। 

Smita Sharma