तंबाकू ऐड पर अक्षय कुमार ने मांगी माफी तो रामायण के ''लक्ष्मण'' सुनील लहरी ने की तारीफ, कहा-उनके जैसे लोग दुनिया में बहुत कम

4/21/2022 5:28:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार पिछले दिनों तंबाकू विज्ञापन को लेकर काफी विवादों में आए थे। हालांकि, ट्रोलिंग के बाद अब एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर विमल इलायची के ऐड के लिए माफी मांग ली है। सोशल मीडिया पर उनकी माफी के बाद फैंस के तरह-तरह के रिऐक्शंस सामने आ रहे हैं। इसी बीच टीवी शो रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने भी अक्षय कुमार के माफी वाले पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari


सुनील लहरी ने अपने इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार का पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर को जिम्मेदार सज्जन बताया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- श्रीमान खिलाड़ी कुमार न केवल लाखों लोगों के लिए अनुशाषित रोल मॉडल हैं, वे सच्चे जिम्मेदार सज्जन भी हैं। उनके इस पत्र के माध्यम से देखा जा सकता है। वास्तव में उनके जैसे लोग बहुत कम दुनिया में देखने को मिलते हैं, उनको मेरा प्रणाम।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

अक्षय कुमार की तारीफ में सुनील लहरी का ये पोस्ट खूब पढ़ा जा रहा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 


बता दें, अक्षय कुमार ने तंबाकू ऐड पर माफी मांगते हुए इंस्टा पोस्ट में लिखा- 'मुझे माफ कर दें। मैं अपने सभी फैंस और शुभ चिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में मिले आप सभी के रिएक्शन का मुझपर बहुत असर हुआ है। मैंने तंबाकू का समर्थन न किया है और न ही करूंगा। मैं विमल इलाइची के साथ जुड़ने पर आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। पूरी विनम्रता के साथ मैं पीछे हटता हूं। मैंने इसकी फीस को अच्छे काम में लगाने का फैसला किया है। हो सकता है कि कॉन्ट्रैक्ट की अवधि तक ब्रैंड इस एड को दिखाता रहे लेकिन मैं भविष्य में इस तरह के फैसले लेने का वादा करता हूं। बदले में मैं हमेशा आपके प्यार और शुभकामनाएं मांगता रहूंगा।'

  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News