ZEE5 पर स्ट्रीम होगी Sunil Grover की वेब सीरीज ''सनफ्लॉवर'', टीजर हुआ रिलीज

5/21/2021 2:57:23 PM

नई दिल्ली। जी5 ने लगातार विभिन्न शैलियों और भाषाओं में उत्कृष्ट ऑरिजिनल का प्रीमियर किया है और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा हाल ही में डार्क ह्यूमर हास्य से लैस एक अनोखी मर्डर मिस्ट्री की घोषणा की गयी है। आठ एपिसोड की इस सीरीज में सुनील ग्रोवर 'सनफ्लॉवर' सोसाइटी का नेतृत्व करेंगे, जिसमें इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में रणवीर शौरी, इंस्पेक्टर तांबे के रूप में उनकी टीम के साथी गिरीश कुलकर्णी, दिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थी, मिस्टर आहूजा के रूप में मुकुल चड्डा, उनकी पत्नी श्रीमती आहूजा के रूप में राधा भट्ट और राज कपूर के रूप में आशीष कौशल, श्रीमती राज कपूर की भूमिका में शोनाली नागरानी और सलोनी खन्ना शामिल है। वेब सीरीज़ का प्रीमियर 11 जून 2021 को होगा। 

दर्शकों को सोचने पर मजबूर करने वाला एक पोस्टर रिलीज करने के बाद, प्लेटफॉर्म ने शो का टीज़र जारी कर दिया है। सभी प्रतिभाशाली अभिनेताओं को उनके सबसे उपयुक्त पात्रों में पेश करते हुए, यह शो सस्पेंस, ड्रामा, रहस्य, कॉमेडी और बहुत कुछ दर्शाने वाला है। अभिनेता सुनील ग्रोवर यहां एक बहुत ही विशिष्ट करैक्टर निभा रहे हैं जिसे उन्होंने पहले कभी एक्सप्लोर नहीं किया है। 

'सनफ्लॉवर' मुंबई के एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी की कहानी है जिसमें विचित्र किरदार हैं। रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर उनकी रिलेटेड कहानियों वाले किरदारों से ले कर हर चीज हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है जो आपको रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है। 

रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी द्वारा निर्मित, श्रृंखला विकास बहल द्वारा लिखीत है और राहुल सेनगुप्ता व विकास बहल द्वारा सह-निर्देशित है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News