कपिल संग अपने झगड़े को आज भी नहीं भूले हैं सुनील, कहा- देखता तक नहीं...

5/14/2019 10:39:25 AM

मुंबई: काॅमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आने वाले हैं। सुनील इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म भारत के बाद सुनील के पास कौन से नए प्रोजेक्ट हैं? क्या उनकी एक बार फिर कप‍िल शर्मा शो में वापसी होगी।  इन सवालों के जवाब हाल ही में सुनील ग्रोवर ने एक इंटरव्यू में द‍िए ।

डीनए को दिए  इंटरव्यू में सुनील ने बताया कि जब सलमान खान ने 'द कप‍िल शर्मा शो' को प्रोड्यूस करने का फैसला ल‍िया, उस वक्त मेरी सलमान सर से बहुत लंबी बातचीत हुई थी। उन्होंने शो पर वापसी को लेकर मुझसे चर्चा की, लेकिन कभी भी शो में वापसी के लिए फोर्स नहीं किया। सुनील ने आगे कहा कि सलमान ने मुझे स‍िर्फ वापसी का सजेशन द‍िया था।

जब इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वह कप‍िल का शो अब देखते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए सुनील ने कहा कि अगर में किसी शो में नहीं हूं तो उसे देखता भी नहीं हूं। किसी और काॅमेडी शो में  दोबारा काम करने को लेकर सुनील ने कहा कि मुझे कॉमेडी बहुत पसंद है। लेकिन इस वक्त हम कॉमेडी में कुछ नया नहीं कर रहे हैं। वहीं पुराने स्टफ को दोबारा द‍िखा रहे हैं। हमें कुछ नया ट्राई करने की कोश‍िश करनी चाह‍िए।  

बता दें सुनील ने कप‍िल के साथ दो साल पहले हुए झगड़े की वजह से कॉमेडी शो छोड़ द‍िया था। इसके बाद उन्होंने कप‍िल के माफी मांगने के बाद भी वापसी से इंकार कर द‍िया। वहीं सुनील की इन सब बातों से तो यही लग रहा है कि वह दो साल पहले हुईं बातों को आज भी नहीं भूले हैं। 


फिल्म की बात करें तो भारत सलमान के कई रूप देखने को मिलेंगे। वो 17 साल के युवा से लेकर 70 साल के बूढ़े तक के अवतार में दिखाई देंगे।

इस फिल्म में सलमान-सुनील के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, और जैकी श्रॉफ, तब्बू जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म भारत 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। 'भारत' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। 

Smita Sharma