कोरोना की नई गाइडलाइन पर सुनील ग्रोवर ने ली चुटकी, बोले-''दावत में जाने के लिए टॉप 50 में आना जरूरी''

11/24/2020 2:30:07 PM

मुंबई: एक बार फिर डेडली कोरोना वायरस ने देश में अपने पैर तेजी से पसार रही है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देख कर एक बार फिर शादी और अन्य सामाजिक समारोहों में शामिल होने वाले लोगों की सीमा संख्या को कम करने का फैसला किया गया है।

PunjabKesari

 

कोरोना बढ़ते मामलों के मद्देनजर जारी की गई नई गाइडलाइन के मुताबिक शादी समारोह में सिर्फ 50 लोग शामिल हो सकते हैं। वहीं इन्हीं गाइडलाइन पर पाॅपुलर काॅमेडियन सुनील ग्रोवर ने मजाकिया अंदाज में चुटकी ली ही।

PunjabKesari

सुनील ग्रोवर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा- 'कॉम्पिटिशन कितना बढ़ गया है,पहले सिर्फ पढाई और नौकरी तक था! अब तो शादी की दावत में जाने के लिए भी टॉप 50 में आना जरूरी है!' सुनील ग्रोवर के फैंस और फॉलोअर्स उनके इस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो सुनील ग्रोवर वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' में नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज का राहुल सेनगुप्ता और विकास बहल सह-निर्देशन कर रहे हैं। यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अप्रैल, 2021 में रिलीज की जाएगी। वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' मुंबई में एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसायटी सनफ्लॉवर की कहानी है, जिसमें विचित्र चरित्र हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News