सुनील कॉमेडी नहीं करते हैं, बल्कि खुद को कैरेक्टर में डुबो देते हैं: सलमान

6/25/2017 11:05:02 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट कुछ अच्छा कमाल नहीं दिखा पाई। हाल ही में प्रमोशन के दौरान सलमान ने सुनील ग्रोवर को लेकर कहना है कि वह एकमात्र कॉमेडी अभिनेता हैं, जो कॉमेडी नहीं करते हैं, बल्कि खुद को एक कैरेक्टर में डुबो देते हैं और इसके बाद लोग हंस उठते हैं। सलमान ने कपिल शर्मा के शो पर न जाकर सुनील और अली असगर के साथ 'सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट' शो करने का फैसला किया। सलमान से बीते शुक्रवार को एक कार्यक्रम में पूछा गया कि क्या यह कपिल के साथ संबंध खराब होने का संकेत हैं, तो उन्होंने कहा, "क्या मुझे आपके सवाल का जवाब देने की जरूरत है?"

 सुनील की प्रशंसा करते हुए सलमान ने कहा, "जब मैं और सोहेल इन्हें टीवी पर देखते हैं तो मैं सोचता हूं कि मैं सबसे अयोग्य अभिनेता हूं, जिस तरह वह मिस्टर बच्चन (अमिताभ बच्चन), डॉक्टर गुलाटी और गुत्थी के किरदार को पर्दे पर उतारते हैं, उन्हें कॉमेडी करने की जरूरत नहीं है। वे सिर्फ कैरेक्टर निभाते हैं।"

बता दें कि आगे वह कहता है कि, "वे सिर्फ एक ऐसे हास्य कलाकार हैं, जो कॉमेडी नहीं करते हैं। वह कैरेक्टर को निभाते हैं। अगर आप सुनील को देखेंगे तो आपको लगेगा कि वे कॉमेडियन नहीं लगते।" सलमान ने इस कार्यक्रम में अपने एनजीओ बीइंग ह्यूमन के लिए पीवीआर सिनेमा के साथ हाथ मिलाया है।