फ्री ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स मुहिम से जुड़े सुनील शेट्टी, बोले- प्लीज जिन्हें भी मदद की जरूरत है वो सीधा मैसेज करें

4/29/2021 10:53:53 AM

मुंबई. कोरोना वायरस के केसों में तेजी से इजाफा हो रहा है। पिछले 24 घंटों में 3 लाख से ज्यादा केस सामने आए हैं। इस वायरस से मरने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी हो रही है। इस मुश्किल दौर में बॉलीवुड और टीवी स्टार्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अक्षय कुमार, सलमान खान और सोनू सूद के बाद अब सुनील शेट्टी लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। एक्टर फ्री ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स उपलब्‍ध कराने की मुहिम में जुड़ गए हैं और इसकी जानकारी सुनील ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

PunjabKesari
सुनील ने लिखा- 'हम कठिन समय से गुजर रहे हैं लेकिन हमारे लोगों ने एक-दूसरे की मदद को हाथ आगे बढ़ाया है जो कि उम्‍मीद की किरण है। सभी दोस्‍तों और फैंस से अपील है कि अगर मदद की जरूरत है, अगर आप जानते हैं कि किसी को सहायता चाहिए या अगर आप इस मिशन से जुड़ना चाहते हैं तो डायरेक्‍ट मेसेज करें। प्‍लीज इसे ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों तक पहुंचाए और लोगों की मदद करने में हमारी मदद करें।' फैंस इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और एक्टर के इस काम की तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

PunjabKesari
बता दें हाल ही में अक्षय कुमार और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्‍ना ने 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स डोनेट किए हैं। वहीं सलमान ने पुलिस अफसरों, बीएमसी स्‍टाफ और हेल्‍थ वर्कर्स के लिए 5 हजार फूड पैकेट्स भेजे थे। सलमान ने पहले खुद खाने का क्‍वालिटी चेक की थी और फिर फूड पैकेट्स भेजे थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News