मैं हूं ना फिल्म में कभी नहीं होते शेट्टी, फराह खान ने सुनील शेट्टी को लेकर किया खुलासा

5/6/2019 3:29:18 PM

तड़का टीम: मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) में कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने एक बड़ा खुलासा किया है। फराह खान ने शाहरुख खान स्टारर हिट मैं हूं ना फिल्म (Main Hoon Na Movie) के विलेन सुनील शेट्टी को लेकर कहा कि खलनायक के तौर पर सुनील कभी भी उनकी पहली पसंद नहीं थे। जानिए, आखिर फराह खान  ने ऐसा क्यों कहा...

 

PunjabKesari,main hoon na full movie image ,मैं हूं ना इमेज,मैं हूं ना फिल्म इमेज

मैं हूं ना फिल्म को लेकर फराह ने कही ये बात 

सूत्रों के मुताबिक, अगले हफ्ते फराह खान कपिल शर्मा के शो में नजर आ सकती हैं। इस दौरान जब कपिल ने फराह खान से उनके डायरेक्टर एक्सपीरियंस के बारे में बात की तो उन्होंने मैं हूं ना मूवी (Main Hoon Na) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। फराह खान ने कहा कि सुनील शेट्टी तो विलेन के रोल के लिए कभी भी उनकी पहली पसंद नहीं थे। फराह खान ने सुनील शेट्टी को यह रोल देने से पहले तीन एक्टर्स से संपर्क किया था। इनमें नसीरुद्दीन शाह, नाना पाटेकर और कमल हासन का नाम शामिल है। 

PunjabKesari,shahrukhn Khan hd image ,Sushmita Sen hd image ,मैं हूं ना फुल मूवी एचडी इमेज

इसके बाद कपिल ने पूछा कि तो फिर ऐसी क्या वजह थी कि आप ने सुनील शेट्टी को फिल्म में लिया। इस पर फराह खान ने कहा कि इस रोल के लिए उनकी पहली पसंद नसीरुद्दीन शाह थे, लेकिन उन्होंने समय कम होने की वजह से यह रोल करने से इनकार कर दिया। इसके बाद वह शाहरुख के पिता के रोल में नजर आए थे। इसके बाद इस स्क्रिप्ट के साथ वह पहुंची चेन्नई में कमल हसन के पास, जिन्होंने यह रोल करने से मना कर दिया। 

PunjabKesari

फराह खान कहती हैं कि इसके बाद वह नाना पाटेकर के पास पहुंची। नाना को स्क्रिप्ट काभी पसंद आई। उन्होंने स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने के लिए भी कहा, जिसके लिए फराह खान तैयार हो गई और मैं हूं ना पिक्चर (Main Hoon Na Picture) में वह बदलाव उन्होंने यूज भी किए। लेकिन बाद में नाना ने भी इस रोल के लिए मना कर दिया। इसके बाद फराह खान को लगा कि एक नायक का खलनायक का रोल कराना इंटरेस्टिंग हो सकता है। इसके लिए उन्होंने सुनील शेट्टी को चुना और उन्हें लगा कि सुनील इस रोल के साथ न्याय करेंगे। 

PunjabKesari,shahrukh khan photo ,sunil shetty photo,मैं हूँ ना फोटो

इसके अलावा शो में फराह खान अपने खास दोस्त किंग खान के साथ उनकी दोस्ती पर बात करती हुईं नजर आएंगी। उल्लेखनीय है कि फिल्‍ममेकर फराह खान की 2004 में आई मैं हूं ना फुल मूवी को रिलीज हुए 30 अप्रैल को 15 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर फराह और सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहरुख खान समेत पूरी टीम को धन्यवाद किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News