दिसंबर में सात फेरे लेंगे आथिया और केएल राहुल! बेटी की शादी की तैयारियों में जुटे सुनील शेट्टी

5/4/2022 10:06:37 AM

मुंबई. एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ रिलेशनशिप में है। दोनों ने काफी समय कर अपने रिश्ते को छिपाकर रखा। फिल्म 'तड़प' के प्रीमियर पर आथिया और केएल राहुल ने एक साथ एंट्री कर अपने रिश्ते पर मोहर लगा दी, जिसके बाद से दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं। आथिया और केएल राहुल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी की शादी की तैयारी शुरू कर दी है। 

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, सुनील अपनी बेटी की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसी वजह से सुनील शेट्टी ने अभी से ही अपनी बेटी की शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। सुनील ने एक स्पेशल दिन के लिए अच्छे होटल, कैटरर्स और डिजाइनर भी बुक कर दिए हैं। ये अथिया की वेडिंग सेरेमनी वाला दिन ही होगा। आथिया  और केएल राहुल दिसंबर में शादी करेंगे। दोनों का परिवार दक्षिण भारत से ताल्लुक रखता है और इसी वजह से दोनों की शादी भी दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज से होगी। शादी जुहू के एक फाइव स्टार होटल में होगी। 

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, आथिया और केएल राहुल शादी से पहले लिव-इन में रहने की तैयारी कर रहे हैं और दोनों ने घर भी खरीद दिया है। दोनों ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर 'वास्तु' के पास एक बंगला लिया है, जिसमें दोनों जल्द ही शिफ्ट हो सकते हैं। इस घर का किराया 10 लाख रुपये है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News