सुनील शेट्टी एेसे रखते है खुद को फिट, 25 Yr. से पहन रहे 28 इंच की जींस

8/11/2017 1:05:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी को आज बर्थडे है। वह 56 साल के हो गए है। 11 अगस्त 1961 को मुल्की, मैसूर में जन्में सुनील ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि पिछले 25 साल से उनकी कमर का साइज 28 इंच है। सुनील की मानें तो वे अपनी कमर साइज पर प्राउड फील करते हैं और यूथ को भी इसी तरह फिट रहने की सलाह देते हैं। 

 जनवरी 2017 में दिए एक इंटरव्यू में सुनील ने कहा था कि वे खुद को फिट रखने के लिए काफी हार्ड रूटीन फॉलो करते हैं। वे जंक फ़ूड और तली हुई डिशेज को पूरी तरह अवॉयड करते हैं और घर के खाने को तवज्जो देते हैं। इसके अलावा, कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन उनकी डाइट में भरपूर मात्रा में शामिल होता है।

बता दें कि एक इंटरव्यू में सुनील ने कहा था कि वे रोज सुबह 5 बजे उठ जाते हैं और दो घंटे तक अलग-अलग एक्सरसाइज करते हैं। वे कहते हैं, "मैं पहला एक घंटा योग और प्राणायाम में लगाता हूं।

इसके बाद 45 मिनट जिम में वर्कआउट करता हूं।" बकौल सुनील, "जब मैं जवान था तो रियल हैवी लिफ्टिंग, वेट और कठिन वर्कआउट करता था। अब भी उतना ही कठिन वर्कआउट करता हूं। मैं प्लान करके एक्सरसाइज करता हूं।

अगर मैंने शुरुआत में हैवी वेट के साथ 10 Reps लगा लिए हैं तो 20 Reps हलके वजन के साथ लगाता हूं। मसल्स ग्रुप के लिए मेरा फोकस अलग-अलग एक्सरसाइज के तीन या चार सेट लगाने पर होता है।"