केएल राहुल के हाथों में बेटी अथिया का हाथ देकर बेहद खुश हैं सुनील शेट्टी, बोले- 'शादी हो गई, ऑफिशियली ससुर बन गया हूं'

1/24/2023 11:41:46 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. लंबे समय से शादी को लेकर चर्चा में बने अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने आखिरकार 23 जनवरी को सात फेरे लेकर सब खबरों को विराम लगा दिया। बीते सोमवार कपल ने सुनील शेट्टी के फार्महाउस में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी के बीच सात फेरे लिए और हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। कपल की शादी काफी धूमधाम से हुई, जिसकी तस्वीरें अब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं बेटी की शादी के बाद सुनील शेट्टी ने मीडिया को बधाई दी और बेटे अहान संग पैपराजी को मिठाई भी बांटी।

 PunjabKesari

 


बेटी अथिया की शादी को लेकर सुनील शेट्टी काफी खुश दिखे और उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, यह खूबसूरत था। यह बहुत छोटा था, सिर्फ करीबी परिवार के साथ लेकिन सब बहुत अच्छे से हो गया। आगे एक्टर ने कहा, शादी हो गई है, ऑफिशियली सुसर बन गया हूं। 

PunjabKesari

 


जब एक्टर से उनकी नई भूमिका के बारे में पूछा गया तो इस पर एक्टर ने कहा 'बेटा घर आया है'। उन्होंने कहा, "मैं एक पिता हूं और ससुराल की पेचीदगियों में नहीं पड़ना चाहता। मैं एक अभिभावक की भूमिका में निपुण हूं, और मैं वह करना चाहता हूं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama)

शादी के बाद केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर खास पोस्ट लिखा, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और उन्हें शादी की बधाइयां भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

वर्कफ्रंट की बात करें तो अथिया शेट्टी आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर मोतीचूर चकनाचूर में नजर आई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News