मुरझाया चेहरा...गालों पर दाग और धंसी आंखें..रणदीप-लिन लैशराम की पार्टी में पहुंची सुनिधि चौहान,लोग बोले-'उम्र से पहले बूढ़ी हो गई'

12/12/2023 2:06:36 PM

मुंबई: रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर को गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी रचाई।  इन दोनों ने इम्फाल में सात फेरे लिए। 11 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमें  इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने शिरकत की। अपनी सुरीली आवाज से लोगों का दिल जीत चुकी सिंगर सुनिधि चौहान भी पार्टी में पहुंची।

वेडिंग रिस्पेशन में सुनिधि चौहान लुक की बात करें तो सुनिधि ब्लैक साड़ी में नजर आईं।

उन्होंने न्यूड लिपस्टिक और झुमकों से अपने लुक को पूरा किया था। सुनिधि का लुक देख लोगों ने अजीबो-गरीब रिएक्शन्स देने शुरू कर दिए।

दरअसल, सुनिधि चौहान हमेशा से ही लोगों के बीच एक ग्लोइंग स्किन और एनर्जेटिक मोड में दिखाई देती हैं लेकिन वह रिसेप्शन पर पिचके गाल और धंसी हुई आंखों के साथ पहुंचीं। ऐसे में सुनिधि को देखकर लोगों ने अलग-अलग तरह से रिएक्ट करना शुरू कर दिया। 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट
 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुनिधि चौहान ने पहले बॉबी खान से शादी की थी। उस समय 18 साल उम्र थी। फिर 1 साल बाद तलाक हो गया। इसके बाद सुनिधि ने म्यूजिक कम्पोजर हितेश सोनिक संग सात फेरे लिए। अब इनका एक बेटा भी है, जो 11 साल का है। 

Content Writer

Smita Sharma