पति हितेश संग रिश्ता टूटने की खबरों पर सुनिधि चौहान ने लगाया विराम, बोली ''हमारे बीच सब कुछ ठीक है''

4/24/2021 5:06:16 PM

मुंबई. सिंगर सुनिधि चौहान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों खबरें सामने आईं थी कि सुनिधि का अपने पति और म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक संग रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा है और दोनों अलग होने की सोच रहे हैं। हाल ही में सुनिधि ने इस बारे में बात की है और इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

सुनिधि ने एक इंटरव्यू में कहा- 'मैं अपने पति हितेश के साथ बहुत खुश हूं। हमारे बीच अब सब कुछ ठीक है। हमने पुरानी बातों को भुलाकर साथ चलने का फैसला किया है।' फैंस इस खबर को सुनकर काफी खुश हैं।

बता दें पिछले साल भी सुनिधि और हितेश के रिश्ते को लेकर कुछ ऐसी ही बातें सामने आई थी लेकिन उस समय सिंगर ने इस बारे में कुछ नहीं कहा था और चुप्पी रही थी। वहीं सुनिधि के पति ने सामने आईं सभी खबरों को खारिज कर दिया था और सब कुछ ठीक है कहा था।

सुनिधि की हितेश से दूसरी शादी है। इससे पहले सुनिधि की शादी साल 2002 में निर्देशक और संगीतकार बॉबी खान से हुई थी। दोनों का रिश्ता एक साल के अंदर ही टूट गया था। इसके बाद सुनिधि ने हितेश को डेट करना शुरू कर दिया था। दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2012 में शादी कर ली थी। 2018 में सुनिधि ने एक बेटे को जन्म दिया।

 

Content Writer

Parminder Kaur