पति हितेश संग रिश्ता टूटने की खबरों पर सुनिधि चौहान ने लगाया विराम, बोली ''हमारे बीच सब कुछ ठीक है''

4/24/2021 5:06:16 PM

मुंबई. सिंगर सुनिधि चौहान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों खबरें सामने आईं थी कि सुनिधि का अपने पति और म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक संग रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा है और दोनों अलग होने की सोच रहे हैं। हाल ही में सुनिधि ने इस बारे में बात की है और इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

PunjabKesari

सुनिधि ने एक इंटरव्यू में कहा- 'मैं अपने पति हितेश के साथ बहुत खुश हूं। हमारे बीच अब सब कुछ ठीक है। हमने पुरानी बातों को भुलाकर साथ चलने का फैसला किया है।' फैंस इस खबर को सुनकर काफी खुश हैं।

PunjabKesari

बता दें पिछले साल भी सुनिधि और हितेश के रिश्ते को लेकर कुछ ऐसी ही बातें सामने आई थी लेकिन उस समय सिंगर ने इस बारे में कुछ नहीं कहा था और चुप्पी रही थी। वहीं सुनिधि के पति ने सामने आईं सभी खबरों को खारिज कर दिया था और सब कुछ ठीक है कहा था।

PunjabKesari

सुनिधि की हितेश से दूसरी शादी है। इससे पहले सुनिधि की शादी साल 2002 में निर्देशक और संगीतकार बॉबी खान से हुई थी। दोनों का रिश्ता एक साल के अंदर ही टूट गया था। इसके बाद सुनिधि ने हितेश को डेट करना शुरू कर दिया था। दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2012 में शादी कर ली थी। 2018 में सुनिधि ने एक बेटे को जन्म दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News