यहां देखें कैटरीना से लेकर मोनालिसा तक सेलेब्स की संडे वाली तस्वीरें

7/14/2019 1:06:32 PM

तड़का टीम.  आजकल सेलिब्रिटीज के बीच एक नया ट्रेंड चल पड़ा है। अब सेलेब्स मंडे से लेकर संडे तक दिन के हिसाब से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते हैं। ऐसा ही एक बार फिर 14 जुलाई रविवार को भी देखने को मिला जब बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से लेकर साउथ की काजल अग्रवाल और भोजपुरी एक्ट्रेस मोना लिसा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर फोटो शेयर की। आइए, एक नजर डालते हैं इन तस्वीरों पर... 

 

 कैटरीना इन बिकिनी...

कैटरीना कैफ पिछले कुछ दिनों से बिकिनी में तस्वीरें लगातार शेयर कर रही हैं। रविवार को भी उन्होंने ऐसी ही एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन की जगह सिर्फ तितली की इमोजी बनाई है। कैट की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने दिखाए क्लीवेज...

भोजपुरी फिल्मों में ऐक्टिंग का जलवा बिखरेने वाली मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी ऐक्टिव रहने लगी हैं। मोना ने संडे को क्लीवेज दिखाते हुए कि तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि " फिगर आउट करें कि क्या है जो आग लगा देगा और फिर वहीं करें " ( Figure Out What Lights Your Fire... Then Chase The Match )

 

 

काजल अग्रवाल का स्टाइलिश अंदाज...

साउथ की सुपर हॉट एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने भी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में सिर्फ यह लिखा है कि  " हेयर "। उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड में काजल 'सिंघम' गर्ल्स के नाम से मशहूर हो चुकी हैं। 

 

सनी लियोनी...

यूं तो सनी लियोनी आजकल अपने बच्चों को प्ले स्कूल आती जाती ज्यादा स्पॉट होती हैं। लेकिन फिर भी वह सोशल मीडिया में लगातार एक्टिंव रहती हैं। उन्होंने शूटिंग स्पॉट से चेयर पर बैठे हुए एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'Hanging out on set'...।

 

राधिका आप्टे...

अपनी शानदार एक्टिंग और बोल्ड कैरेक्टर करने के लिए मशहूर राधिका आप्टे की तस्वीरें काफी ग्लैमरस हैं। 

 

Smita Sharma