''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में जल्द होगी दिशा वकानी की एंट्री, दया बेन की चिट्ठी पढ़ इमोशनल हुए ''टप्पू के पापा''

2/8/2021 2:09:15 PM

मुंबई: टीवी के पाॅपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को बच्चे से लेकर बड़े तक उतने ही उत्साह से देखते हैं। वैसे तो इस शो के हर किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है पर दयाबेन के किरदार को लोग सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

लेकिन बीते तीन साल से दया बेन शो से गायब हैं, जिसके कारण पूरा शो दर्शकों को फीका लग रहा है। लेकिन अब जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक बार फिर दया बेन गरबा करती नजर आने वाली हैं सुंदर भाई ने अपने जीजाजी यानी जेठालाल को यह बात बताई है कि दया बेन जल्द ही वापस आने वाली हैं।

इसके बाद से फैंस पलकें बिछाकर उनका इंतजार कर रहे हैं। सूत्रों मुताबिक  एक एपिसोड में सुंदरलाल जेठालाल से कहते हैं कि उन्होंने नया रियल स्टेट का कारोबार शुरू किया है। इसके साथ ही वह जेठालाल को दयाबेन का लिखा हुए एक पत्र देते हैं, जिसमें उनकी वापसी की बात लिखी होती है। दया बेन की वापसी की खबर सुनकर जेठालाल इमोशनल हो जाते हैं। माना जा रहा है कि शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

बता दें कि दया का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने अपने अनूठे अंदाज के कारण दया बेन के किरदार को लोगों के दिलों तक पहुंचाया। दिशा को दयाबेन के किरदार से काफी लोकप्रियता मिली, लेकिन मां बनने के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। खैर अब देखना है कि दयाबेन की वापसी कब होगी। 
 

Content Writer

Smita Sharma