10 साल से बीमारी से जूझ रही सुमोना चक्रवर्ती के लिए फैंस ने मांगी दुआएं, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कहा शुक्रिया

5/17/2021 9:55:52 AM

मुंबई. 'द कपिल शर्मा शो' फेम सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों सुमोना ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर अपना दर्द बयान किया था। एक्ट्रेस ने वर्कआउट के बाद की तस्वीर शेयर कर लिखा था- 'काफी लंबे समय के बाद वर्कआउट किया है और काफी अच्छा महसूस कर रही हूं। हालांकि अभी मैं कुछ काम नहीं कर रही हूं लेकिन फिर भी मैं अपना और अपने परिवार का पूरा ध्यान रखने में सक्षम हूं। कभी-कभी मैं अच्छा महसूस नहीं करती हूं और मूड स्विंग्स काफी हद तक इसमें भूमिका निभाते हैं।' 

PunjabKesari
सुमोना ने आगे लिखा था- 'एक चीज है जो मैंने कभी शेयर नहीं की। मैं साल 2011 से एंडोमेट्रियोसिस नाम की बीमारी से लड़ रही हूं और कई सालों से इसकी चौथी स्टेज पर ही हूं। खाने की अच्छी आदत, एक्सरसाइज और तनाव नहीं लेना मेरी सेहत के लिए जरुरी है लेकिन लॉकडाउन मेरे लिए भावनात्मक रूप से काफी कठिन रहा है। सोचा मैं उन लोगों के साथ अपनी फीलिंग्स शेयर करूं जो इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं।उन्हें अहसास हो कि कई बार ग्लिटर्स और शोबिज हमेशा हम लोगों के लिए गोल्ड नहीं होता।  हम सभी किसी न किसी चीज से जूझ रहे होते हैं। स्ट्रगल कर रहे होते हैं। हम सभी किसी न किसी जंग का हिस्सा होते हैं। हम लोग, अपने लोगों को खो देने, दर्द, सदमे में रहना, स्ट्रेस और नफरत से घिरे होते हैं। हमें भी आप सभी के प्यार, इज्जत और दुलार की जरूरत होती है, तभी हम इन मुश्किल घड़ी से बाहर निकल पाते हैं।' एक्ट्रेस के इस दर्द को सुनकर फैंस काफी परेशान हो गए और सुमोना के जल्द ठीक होने के लिए दुआ करने लगे। सुमोना फैंस की दुआओं से बहुत खुश है और एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस का शुक्रिया किया है।

PunjabKesari
सुमोना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट शेयर की है और लिखा- मेरा मुख्य उद्देश्य #Endometriosis को लेकर लोगों के बीच जागरुकता फैलाने का है। ये अब PCOD/diabetes की तरह ही कॉमन हो गया है। मुझे खुशी है कि कई सारी लड़कियों ने, युवा महिलाओं ने, डॉक्टर्स ने हसबेंड्स ने इस बारे में अपनी जागरुकता के स्तर को बढ़ाया है ताकि ये समझा जा सके कि जब ये बीमारी पकड़ में आए तो उसी दौरान इसका इलाज कराना कितना जरूरी है। जहां तक मेरी बात है मैं सही फील कर रही हूं। लंबे समय से मैंने दवाइयों से इसे मैनेज किया है। आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया। ढेर सारा प्यार और शांति।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

static