फ्रेंड्स संग कपिल की ऑन स्क्रीन वाइफ की मस्ती, तस्वीरों में दिखा स्टाइलिश लुक

7/20/2019 3:15:16 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को शुक्रवार शाम रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट किया गया।  इस दौरान सुमोना ब्लैक कलर की प्लाडो ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। सुमोना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और डार्क रेड लिपस्टिक से कम्पलीट किया था।

हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बन किया था।इसके साथ ही उन्होंने बैग कैरी किया था। सुमोना की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

सुमोना अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसदं कर रहे हैं। 

बता दें कि कपिल और सुमोना की जोड़ी 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के दौरान खूब पॉपुलर हुई थी।यहां से लोग सुमोना को कपिल की ऑनस्क्रीन बीवी के रूप में जानने लगे।

वह सोनी टीवी के शो 'द कपिल शर्मा शो' में भी कपिल के लव इंटरेस्ट के रूप में लौटीं। लोगों ने उनकी जोड़ी को यहां भी काफी पसंद किया। शो में कपिल अक्सर उनके बड़े होठों का मजाक उड़ाते नजर आते हैं। 

काम की बात करें तो सुमोना सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' में नजर आईं थीं। इसके अलावा वह सलमान खान की फिल्म 'किक' में नजर आईं थीं हालांकि इस फिल्म में उनका किरदार छोटा-सा था। 

 

Smita Sharma