सुमोना चक्रवर्ती ने किया खुलासा, इस वजह से नहीं चला कपिल शर्मा का नया शो

5/3/2018 10:47:05 AM

मुंबई: टीवी पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा बीते दिनों ट्विटर पर अपने अपशब्द और एक पत्रकार के साथ हुई लड़ाई को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। कपिल इन दिनों मानसिक तौर पर परेशान चल रहे हैं। ऐसे समय में उनके दोस्त उन्हें काफी स्पोर्ट कर रहे हैं। कीकू शारदा, अली असगर और यहां तक कि सुनील ग्रोवर ने भी उन्हें स्पोर्ट किया है। इस बीच उनकी ऑन स्कीन वाइफ का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती ने एक खुलासा किया है। 

PunjabKesari

सुमोना ने कहा है कि वह कपिल के लिए लकी चार्म हैं और अगर वह नए शो के साथ टीवी पर वापसी करते हैं तो मैं उनके साथ जरूर काम करना चाहूंगी। सुमोना बीते दिनों दादा साहेब एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। वहीं कपिल के बारे में पता चला है कि वह फिलहाल मुंबई से बाहर कहीं बाहर छुट्टियां मना रहे हैं। वह विवादों से अपना ध्यान हटाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' से टीवी पर छाने वाले कपिल पहले अपने को-स्टार सुनील ग्रोवर से हुई हाथापाई को लेकर विवादों में रहे और वह शो बंद करना पड़ा। फिर इसके बाद उन्होंने एक नए शो  'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के साथ टीवी पर वापसी की कोशिश की लेकिन वह भी अब बंद हो चुका है और अब एक बार फिर ब्रेक पर हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News