''द कपिल शर्मा'' में हुई भूरी की एंट्री, सेट से सामने आईं तस्वीर में सुमोना का दिखा ऐसा अवतार

8/13/2021 11:17:20 AM

मुंबई: 'द कपिल शर्मा शो' के एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रहा है। खास बात यह है कि इस बार शो का फॉर्मेट थोड़ा बदला गया है। हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज किया गया है। शो में कपिल, किकू, भारती सिंह, सुदेश लहरी, चंदन और अर्चना पूरण सिंह नजर आने वाले हैं। शो में कोमीडियन सुदेश लहरी की शो में एंट्री हुई है, जबकि ऐसी चर्चाएं थीं कि सुमोना चक्रवर्ती यानी 'भूरी' को शो से बाहर कर दिया गया है।

PunjabKesari

लेकिन अब सुमोना ने शो का हिस्सा नहीं होने की सभी अटकलों पर पूर्णविराम विराम लगा गया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के सेट से एक तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari

इसके साथ ही उन्होंने ये ऐलान किया है कि वह 'काम पर वापस' लौट आई हैं। तस्वीर में वह 'द कपिल शर्मा' शो की एक टीम के सदस्य के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

नए अवतार में दिखेंगी सुमोना 

इसके अलावा  जज अर्चना पूरण सिंह ने बताया है कि सुमोना की शो में वापसी हो रही है। हालांकि इसमें एक ट्विस्‍ट होगा। इतना ही नहीं शो में अर्चना का अंदाज भी बदला हुआ होगा।

PunjabKesari

बता दें कि 'द कपिल शर्मा' शो के इस नए सीजन में पहले मेहमान अक्षय कुमार और उनकी फिल्‍म 'बेल बॉटम' की टीम होगी। जबकि अजय देवगन, नोरा फतेही समेत एमी विर्क भी शो के दूसरे एपिसोड की शूटिंग कर चुके हैं। ये तीनों अपनी फिल्‍म 'भुज' को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News