''दुल्हन तैयार है'' कैप्शन के साथ कपिल की ऑन स्क्रीन बीवी ने शेयर की तस्वीरें, फैंस ने किए ऐसे कमेंट

8/31/2019 3:24:49 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन बीवी सुमोना चक्रवर्ती अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में हैं। सुमोना के इस फोटोशूट को देखने बाद उनके फैंस थोड़े कंफ्यूज और वे एक्ट्रेस से कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं। दरअसल, इस फोटोशूट में सुमोना ब्राइडल लुक में दिख रही हैं। तस्वीरों में सुमोना परे महरून कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इसके साथ नेकलस, नथ, मांग टीका और झुमके उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। सुमोना ने अपने लुक को सटबल मेकअप के साथ कम्पलीट किया है। ओवरऑल लुक की बात करें तो सुमोना इन तस्वीरों में बहुत प्यारी लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करेत हुए सुमोना ने लिखा-' दुल्हन तैयार हो गई। सुमोना कीे इस कैप्शन और तस्वीरों के बाद फैंस को लगा कि सुमोना शादी कर रही हैं। 

सुमोना के फोटो पोस्ट करते ही कई फैंस ने कमेंट बॉक्स में सवालों की झड़ी लगा दी। फैंस ने कमेंट कर लिखा- 'मैम आप बहुत सुंदर लग रहे हो, तो किसी ने उनसे पूछा कि क्या वे शादी कर रही हैं। इसके अलावा कुछ फैंस ने कपिल शर्मा के साथ सुमोना की जोड़ी की तारीफ करते हुए कहा कि सुमोना को कपिल से ही शादी करनी चाहिए थी।

कुछ फैंस ने ये भी ध्यान दिया कि सुमोना ने हाथों में मेहंदी नहीं लगाई है। उन्होंने इस बारे में भी सुमोना से पूछा। हालांकि वे शो के लिए तैयार हुई हैं या किसी फोटोशूट के लिए या फिर सुमोना ने सही में शादी करने का फैसला कर लिया है, ये बात उन्होंने साफ नहीं की है।

 

कुछ समय पहले उड़ी थी शादी की अफवाह

बता दें कि बीते कुछ समय में सुमोना की शादी की अफवाहें उड़ी हैं। खहरें थीं कि  वह अपने बॉयफ्रेंड सम्राट मुखर्जी से शादी कर सकती हैं हालांकि सुमोना ने सम्राट को अपना दोस्त बताकर शादी की इन खबरों को खारिज कर दिया था। सम्राट मुखर्जी, बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के कजिन हैं।


 

शो में हो सकती हैं शादी

सुमोना की ये तस्वीरें  कपिल शर्मा शो से हो सकती हैं। जहां सुमोना भूरी का किरदार निभा रही हैं। शो में चंदू (चंदन प्रभाकर) फिदा हैं और उससे शादी करना चाहता है हालांकि भूरी को कप्पू (कपिल शर्मा) पसंद है। खैर अब देखना यह है कि ये तस्वीरें कपिल के शो की हैं या नहीं। वहीं अगर ये उनके शो की हैं तो सुमोना की शादी किससे होती है ये देखना भी मजेदार होगा। काम की बात करें तोसुमोना ने कपिल शर्मा शो के अलावा सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में भी काम किया है। इस शो में वह राम कपूर की बहन बनी थीं।

Smita Sharma