डिलीवरी के बाद स्पेशल डाइट ले रहीं एकता कौल, टमाटर को देख बनाईं रोनी सूरत

6/8/2020 11:18:18 AM

मुंबई: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस एकता कौल और एक्टर सुमित व्यास के घर हाल ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। उन्होंने  बेटे को जन्म दिया है। इसकी जानकारी एकता के पति और एक्टर सुमित ने सोशल मीडिया पर दी थी। इसके साथ ही कपल ने बेटे के नाम का भी खुलासा किया। इस कपल ने अपने बेटे का नाम देव रखा। वहीं अब सुमित ने पत्नी एकता का एक वीडियो इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है।

PunjabKesari

वीडियो में एकत अपने हेल्थ के लिए टमाटर खा रही हैं। वीडियो का ट्विस्ट ये है कि एकता को टमाटर बिल्कुल पसंद नहीं है और इसलिए वो इसे खाते हुए रोने जैसी सूरत बना रही हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुमीत ने लिखा-'टमाटर से नफरत करने वाली। वीडियो में एकता अभी अस्पताल में ही नजर आ रही हैं। वीडियो देखकर लग रहा है कि एकता को अभी छुट्टी नहीं मिली है।

PunjabKesari

बता दें कि इस कपल ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों ने जम्मू में कश्मीरी रीति-रिवाज़ से शादी की थी। सोशल मीडिया पर इऩकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो एकता बड़े अच्छे लगते हैं, रब से सोना इश्क, ये है आशिकी, एक रिश्ता ऐसा भी में काम कर चुकी हैं।वहीं सुमित व्यास टीवी सीरियल कसम से, वो हुए ना हमारे, रहना है तेरी पलकों की छांव में, चंद्रगुप्त मौर्य में नजर आ चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News