ESCAYPE LIVE में डार्की की भूमिका निभाने वाले सुमेध ने साझा किया शूटिंग एक्सपीरियंस

5/3/2022 4:12:45 PM

नई दिल्ली। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री कभी सोती नहीं और इसी तरह से हाल के समय में चौबीसों घंटे शूटिंग करने में अभिनेताओं को बिजी देखा जा रहा है।  उनमें से कई दर्शकों को अपना दीवाना बनाने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ अपना रुख कर रहे हैं। सुमेध मुदगलकर, जो टेलीविजन पर भगवान कृष्ण के अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं, वह आगामी सीरीज 'एस्केप लाइव' में डिज़्नी + हॉटस्टार के साथ डार्की के रूप में अपने ओटीटी डेब्यू में पूरी तरह से अलग भूमिका में दिखाई देने के लिए तैयार हैं। ऐसे में, अभिनेता के पास अपने शूटिंग अनुभव से साझा करने के लिए एक दिलचस्प कहानी है।

 

अपने शब्दों में, सुमेध ने एस्केप लाइव में डार्की की गतिशील भूमिका निभाने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए कहा, "एक घटना है जो मुझे याद है, जहां आकांक्षा ने मुझे थप्पड़ मारा था।  इसकी शूटिंग हमने दिल्ली में की थी।  मैंने सीन से पहले उससे कहा था कि तुम मुझे असली थप्पड़ मारो, और वह कह रही थी - सच में ?  मैंने कहा, हाँ, यह अच्छा होगा क्योंकि मैं भी पूरी तरह से किरदार में दुब जाता हूँ।  इसलिए, उन्होंने सीन की शूटिंग के दौरान मुझे लगभग 5-7 बार थप्पड़ मारे और फिर हमने इसे श्याम कौशल जी के साथ मॉनिटर पर देखा। ”

 

उन्होंने आगे कहा, "एक व्यक्ति जो बहुत वरिष्ठ, बुद्धिमान और विनम्र है, जो सेट पर हमेशा सकारात्मक माहौल बनाए रखता है।  एक शख्स जिससे हमें सेट पर बहुत कुछ सीखने को मिलता है, उसने आकांक्षा से कहा कि मैंने उनसे शिकायत की है कि उसने मुझे ठीक से थप्पड़ नहीं मारा।  एक अभिनेता के रूप में, आप इसे सही तरीके से या कुछ और नहीं कर रही हैं।  आकांक्षा ने कहा कि वह अब इसे ठीक से करेंगी।  मैंने सब कुछ देखा और समझ गया कि यह एक मजाक है, हालांकि आकांक्षा को यह नहीं पता था कि यह एक मजाक है और अगले शॉट में उसने मुझे पागलों की तरह थप्पड़ मार दिया!  शॉट के बाद उसने मुझे गले लगाया, यह महसूस करते हुए कि उसने मुझे बहुत जोर से थप्पड़ मारा है और मुझसे माफी मांगी और कहा कि मेरा गाल अभी भी गर्म है।  इस तरह से मुझे इस सीक्वेंस के लिए 25-27 बार थप्पड़ मारे गए।  क्रेज़ी, लेकिन मजेदार! ”

 

एस्केप लाइव एक काल्पनिक कहानी है, जिसे जया मिश्रा और सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा बेहद खूबसूरती से लिखा गया है। कहानी में कंटेंट क्रिएटर्स का एक समूह है, जिसके अलग-अलग रास्ते हैं, लेकिन लक्ष्य एक है - वो भी वायरल कंटेंट का प्रोड्यूस करना, जो देश में सबसे नए ऐप एस्केप लाइव द्वारा घोषित एक जीवन-बदलती वाली हो। सिद्धार्थ कुमार तिवारी के वन लाइफ स्टूडियोज के तहत निर्मित, 9 -एपिसोडिक वाली सीरीज प्रतिस्पर्धात्मक होने की इंसानी फितरत और सफल होने की उनकी जिज्ञासा अभियान पर जोर देती है। इस सीरीज में बहुत ही टैलेंटेड कलाकारों की कास्ट है, जिसमें सिद्धार्थ, जावेद जाफ़री, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, स्वास्तिका मुखर्जी, प्लबिता बोरठाकुर, वलूचा डी सूजा, ऋत्विक साहोरे, सुमेध मुदगलकर, गीतिका विद्या ओहल्यान, जगजीत संधू, रोहित चंदेल और बाल कलाकार आद्य शर्मा शामिल हैं।

 

सीरीज का सार उस लंबाई की पड़ताल करता है जब सामग्री निर्माता और तकनीकी दिग्गज अपनी आकांक्षाओं को पाने के लिए यात्रा करने के मन बनाते हैं। भारत के अलग-अलग शहरों में स्थापित, सीरीज ने रीजनल ऑथेंटिसिटी को जोड़ने के लिए हर एक शहर के लिए अलग-अलग संवाद लेखकों का फायदा उठाया है। जैसलमेर में स्थित डांस रानी की कहानी में उनके संवाद विनोद शर्मा द्वारा लिखे गए हैं, जबकि आमचा की पंक्तियों को अमोल सुर्वे ने लिखा है। ठीक उसी तरह से मीनाकुमारी और सुनैना के संवादों के बनारस-आधारित किरदार रणवीर प्रताप सिंह द्वारा लिखे गए हैं, जबकि डार्की और फेस्टिश गर्ल के संवाद जया मिश्रा और सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा लिखे गए हैं। इस अनोखी सीरीज एस्केप लाइव को देखने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार में ट्यून इन करें, यह जानने के लिए कि कंटेंट निर्माताओं के सभी ग्लैम के पीछे की सच्चाई क्या है।

Content Writer

Deepender Thakur