फहमान खान संग शादी के सपने देख रही हैं सुंबुल तौकीर, बोलीं-'अगर उसकी 40 की उम्र तक शादी नहीं होती तो मैं कर लूंगी'

11/29/2022 11:07:05 AM

मुंबई: टीवी सीरियल 'इमली' में 'आर्यन' और 'इमली' की भूमिका निभाने वाले फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान की ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री से हर कोई वाकिफ है। दोनों के रिलेशनशिप खबरें भी काफी जोरों से थी। वहीं अब बिग बॉस 16 में सुंबुल ने फहमान खान के साथ अपनी शादी के बारे में बात की है। हालिया एपिसोड में  फहमान खान की एक दिन के लिए एंट्री हुई थी। जब फहमान की एंट्री हुई तब सुंबुल काफी बुरे वक्त से गुजर रही थीं।  

PunjabKesari

वह शालीन भनोट व टीना दत्ता के वार से टूटी हुई थीं. ऐसे में जब फहमान की शो में एंट्री हुई तो सुंबुल खुशी से झूम उठीं। उन्होंने फहमान को गले लगाया और ढेर सारी बातें कीं हालांकि, शुक्रवार का वार में फहमान को घर से जाना पड़ा। इस दौरान सुंबुल को फहमान के माथे पर किस करते हुए देखा गया था। वहीं अब सुंबुल तौकीर ने फहमान खान के साथ शादी के बारे में बात की।  

PunjabKesari

सुंबुल ने निमृत कौर अहलूवालिया संग बातचीत में कहा-'उनकी और फहमान खान की शादी को लेकर एक डील हुई है। डील के मुताबिक अगर फहमान खान की 40 साल की उम्र तक शादी नहीं होती है तो सुंबुल उनसे शादी कर लेंगी। एक्ट्रेस ने ये भी शेयर किया कि दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं।'

PunjabKesari

सुंबुल तौकीर शो में कई बार इस बात का जिक्र कर चुकी हैं कि, बाहर उनका बॉयफ्रेंड है। वह किसी के प्यार में है। हालांकि, खुलकर उन्होंने कभी इसको लेकर बात नहीं की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News