Sumbul Touqeer: एकता कपूर हुई सुम्बुल की एक्टिंग से इम्प्रेस, इस पॉपुलर शो में दिखेंगी एक्ट्रेस!

2/21/2023 5:27:43 PM

मुंबई। स्टार प्लस के इमली सीरियल से घर-घर में मशहूर हुईं सुम्बुल तौकीर के करियर में बिग बॉस सीजन 16 ने चार चांद लगा दिए। 19 साल की सुम्बुल के टेलेंट ने तो लोगों को दीवाना बनाया ही, लेकिन इसी के साथ रियलिटी शो में उनके डांस और एक्टिंग से भी फैंस काफी इंप्रेस हुए।

टीवी क्वीन एकता कपूर सुम्बुल की एक्टिंग को देखकर इतनी ज्यादा इम्प्रेस हुईं कि उन्होंने बातों ही बातों में ये क्लियर कर दिया कि वह उन्हें अपने शो में लेंगी। अब हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर के सबसे पॉपुलर शो में एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुम्बुल तौकीर खान जीटीवी पर एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आने वाली हैं। मीडिया में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा आर्या और शक्ति अरोड़ा स्टारर इस शो में एक बड़ा लीप आने वाला है और इस लीप के बाद सुम्बुल तौकीर खान इस सुपरहिट शो में नज़र आएंगी।

रिपोर्ट्स की मानें तो शो के मेकर्स ने सुम्बुल तौकीर खान से संपर्क किया है। हालांकि, एक्ट्रेस और मेकर्स दोनों की तरफ से ही इस पर कोई ऑफीशियल जानकारी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि एकता कपूर के इस टीवी शो की शुरुआत 12 जुलाई 2017 में हुई थी और तब से ये शो लगातार टीआरपी चार्ट में टॉप 5 शोज में अपनी जगह बनाए हुए है।

उनका नाम 'नागिन-7' के लिए भी सामने आ रहा है। अगर सुम्बुल तौकीर कुंडली भाग्य में नजर आती हैं, तो ये उनके फैंस के लिए किसी भी सरप्राइज से कम नहीं होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News