BB 16:''नेशनल टीवी पर एक लड़की का चरित्र हनन'' दोस्त सुंबुल के सपोर्ट में आए मनस्वी वशिष्ठ, बोले-आप क्यों उसके साथ ऐसा कर रहे हो?

11/21/2022 1:30:13 PM

मुंबई: टीवी की 'इमली' यानि सुंबुल तौकीर खान बिग बॉस 16 की सबसे यंग कंटेस्टेंट हैं। शो में जब सुंबुल की एंट्री हुई थी तो फैंस की उनसे कई तरह की उम्मीदें थी लेकिन वह उन पर खरी नहीं उतर सकी। सुंबुलजबसे शो में आई हैं ट्रोल हो रही हैं. पिता और होस्ट सलमान खान की सलाह को दरकिनार करते हुए सुंबुल का ऑफ ट्रैक गेम निशाने पर है।


PunjabKesari

खासतौर पर शालीन भनोट संग उनका रिश्ता। शालीन के लिए सुंबुल का पोजेसिवनेस और ओब्सेशन देख यूजर्स हैरान हैं। मगर सुंबुल के दोस्त और उनके को-स्टार मनस्वी वशिष्ठ ऐसा नहीं मानते हैं। उनके मुताबिक सुंबुल को जबरन टारगेट किया जा रहा है।

PunjabKesari

इस वीकेंड के वार में भी सलमान का सुंबुल पर जमकर गुस्सा बरसा। सलमान का सुंबुल संग ऐसा रवैया एक्ट्रेस को दोस्त मनस्वी वशिष्ठ को रास नहीं आया। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर बिना सलमान का नाम लिए उनपर तंज कसा।

PunjabKesari

मनस्वी लिखते हैं-'मुझे नेशनल टेलीविजन पर एक सिंपल लड़की का चरित्र हनन होता देख दुख हो रहा है। मैंने सुंबुल के साथ काम किया है और वो काफी सेंसिबल और ईमानदार हैं। मैं 'बिग बॉस' का ये सीजन देख रहा हूं और ये देखकर गुस्सा आता है कैसे हर कोई सुंबुल के कैरेक्टर पर अटैक कर रहा है, एक सिंगल इंसान सुंबुल के लिए स्टैंड नहीं ले रहा है।'

PunjabKesari

उन्होंने आगे लिखा- 'ये बेहूदा है। आप दुनिया को बताते हो अगर एक लड़की नहीं बोलती है तो इसका मतलब नहीं होता है। फिर आप क्यों एक महिला पर आरोप लगाा रहे हो कि वो ओब्सेस्ड है और किसी शख्स के प्यार में है जबकि सुंबुल ने खुद अभी तक इसे नहीं कहा है। आप क्यों सुंबुल के साथ ऐसा कर रहे हो? बस इसलिए क्योंकि आप सोचते हो कि वो वल्नरेबल है? ये दयनीय है।'

PunjabKesari

बता दें कि मनस्वी वशिष्ठ ने सीरियल इमली में सुंबुल के साथ काम किया था। शो में मनस्वी ने आदित्य कुमार त्रिपाठी का रोल प्ले किया था। सलमान खान की डांट के बाद सुंबुल ने फैसला लिया है कि वो शालीन भनोट से दूरी बनाए रखेंगी। देखना होगा सुंबुल अपने इस वादे पर कितना खरी उतरती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News