सुंबुल तौकीर के पिता तौकीर ने किया दूसरा निकाह, डैड की शादी में बेहद खुश दिखीं एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें

6/20/2023 11:39:25 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के पॉपुलर शो ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर के पिता तौकीर खान ने दूसरी शादी कर ली है। तौकीर खान ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में तलाकशुदा नीलोफर से निकाह किया है। सुंबुल ने अपने अब्बा के दूसरे निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब चर्चा बटोर रही हैं।

 

सुंबुल ने अब्बा तौकीर के निकाह की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा – “कहो माशाअल्लाह।”


इन फोटोज में सुंबुल और उनके पिता नमाज पढ़ते दिखाई दे रहे हैं। पिता की शादी में सुंबुल और उनकी बहन सानिया तौकीर काफी एक्साइटेड नजर आईं।

 

दोनों बहनें पिता की शादी में साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं। इन्हीं तस्वीरों के साथ सुंबुल ने मेहंदी फंक्शन की भी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस अपने हाथ में लगी मेहंदी फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं।

 

हालांकि इन फोटोज में एक्ट्रेस की दूसरी मां यानी उनके पिता तौकीर की दुल्हन का चेहरा नजर नहीं आया।  


बता दें, सुंबुल के पिता तलाकशुदा है, उन्होंने सुंबुल और उनकी बहन की अकेले ही परवरिश की है। एक्ट्रेस ने काफी जोर-जबरदस्ती के बाद पिता को दूसरी शादी के लिए राजी किया था और अब वह उनकी दूसरी शादी पर बेहद खुश हैं। वहीं तौकरी की दूसरी पत्नी की बात करे तो नीलोफर भी तलाकशुदा है। पिछली शादी से उन्हें एक बेटी है।

 

 

Content Writer

suman prajapati