''मर्डर 2'' फेम सुलगना पानीगढ़ी ने इस यूट्यूबर संग रचाई शादी, 10 दिनों बाद वेडिंग फोटोज शेयर कर दिया फैंस को सरप्राइज

12/19/2020 5:22:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 किसी के लिए बुरा तो किसी के लिए बेहद खास रहा। इस साल किसी ने दुनिया से अलविदा कह दिया, तो वहीं किसी ने अपने जीवन साथी संग शादी रचा ली तो किसी के घर बच्चे की किलकारी गूंजी। ये साल टीवी एक्ट्रेस सुलगना पानीगढ़ी और यूट्यूबर बिस्व कल्याण रथ के लिए भी यादगर बन गया है, क्योंकि हाल ही में कपल ने एक-दूसरे संग शादी रचा ही है। कपल ने अपने शादी की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

सुलगना और बिस्व कल्याण को अचानक दुल्हा-दुल्हन के अवतार में देख फैंस काफी हैरान हो रहे हैं और उन्हें मैरिड लाइफ की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

दरअसल, इस कपल ने पहले कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर किसी भी तरह की कोई घोषणा नहीं की। हालांकि आज सुलगना और बिस्व की शादी के 10 दिन हो चुके हैं, जब उन्हें फैंस को ये बड़ा सरप्राइज दिया है। बता दें कपल 9 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंधा था। 

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुलगना और बिस्व दुल्हा-दुल्हन के अवतार में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। एक साथ कपल ने जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। रेड लहंगे में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं, वहीं उनके पति भी शेरवानी में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, सुलगना ने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरियल 'अंबर धारा' से की थी। इसके बाद वह शो 'बिदाई' में निगेटिव किरदार में नजर आईं। टीवी के अलावा सुलगना 'मर्डर 2' और 'रेड' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।  

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News