जैकलीन-नोरा के बाद अब ईडी की रडार पर शिल्पा-श्रद्धा, ठग सुकेश बोला-राज कुंद्रा मामले में हुई थी 'मिसेज कुंद्रा' से बात

12/18/2021 10:27:00 AM

मुंबई: ठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग केस में बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही का नाम तो पहले से ही सामने आ चुका है। दोनों से ईडी कई बार इस मामले में पूछताछ कर चुका है। वहीं अब इस केस में एक नया खुलासा हुआ है, जिसमें बॉलीवुड की दूसरी एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए हैं।इतना ही नहीं साथ ही एक एक्टर का भी जिक्र किया गया है।

PunjabKesari

हिंदी न्यूज चैनल के मुताबिक इस केस में श्रद्धा कपूर और शिल्पा शेट्टी का नाम सामने आया है। सुकेश ने ईडी के सामने इन दोनों एक्ट्रेसेस के साथ अपने कनेक्शन की बात स्वीकार की है। साथ ही ये भी बताया कि वो श्रद्धा को साल 2015 से जानता है और एनसीबी के केस में श्रद्धा की मदद भी की थी। गौरतलब है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत की मौत से संबंधित ड्रग्स केस में श्रद्धा का नाम जुड़ा था। इसी सिलसिले में एनसीबी ने उनसे पूछताछ की थी।

PunjabKesari


शिल्पा ने पति राज कुंद्रा के अश्लील मामले के दौरान किया था कॉल


सुकेश ने शिल्पा शेट्टी का भी नाम लिया है। उसने बताया कि पोर्नोग्राफी केस के दौरान शिल्पा ने उनसे संपर्क किया था। सुकेश ने शिल्पा को भी अपना दोस्त बताया है। वहीं एक्टर की बात करें को वह हैं हरमन बाजवा। सुकेश ने ये भी खुलासा किया है कि हरमन बावेजा उनके दोस्त हैं और वो उनकी फिल्म 'कैप्टन' को को-प्रोड्यूस करने वाले थे। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में है। इस केस में नाम सामने आने के बाद अब ये तीनों हस्तियां ईडी की रडार पर हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुकेश ने जैकलीन को ढेर सारे महंगे गिफ्ट्स दिए थे। दोनों की पर्सनल फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। इनके अफेयर की खूब चर्चा है। वहीं नोरा ने भी ईडी को पूछताछ में बताया था कि सुकेश ने उन्हें महंगी कार गिफ्ट की थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News