'तुम्हारे सारे गम अपना लूं..सुकेश ने शायराना अंदाज में जैकलीन को किया बर्थडे Wish, जेल से लेडीलव के लिए लिखा लव लेटर

8/11/2023 12:34:51 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का आज जन्मदिन है। 11 अगस्त को एक्ट्रेस अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्हें फैंस और करीबियों की खूब बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच जैकलीन के सबसे बड़े चहेते ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक लव लेटर लिखकर एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया है। खास बात ये है कि साउथ इंडियन सुकेश ने अंग्रजी नहीं, बल्कि हिन्दी में अपनी लेडीलव के लिए लव लेटर लिखा है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 


जेल में कैद सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लव लेटर में जैकलीन को बोम्मा कहकर संबोधित किया और लिखा, 'मेरी प्यारी, दुनिया की सबसे खूबसूरत बोम्मा, पेड़ में हजारों फूल खिलते हैं पर उसमें एक खास होता है। जिंदगी में हजारों लोग याद आते हैं, लेकिन कोई एक खास होता है, जो दिल को छूता है और प्यार में पागल बना देता है। आज मैंने पहली बार ईश्वर से कुछ मांगा है। उनके आगे सिर झुकाया है। दुनिया की सारी खुशियां तुम्हारे कदमों में रख दूं। तुम्हारे सारे गम अपना लूं। तुम्हारा हर सपना, हर इच्छा मैं पूरा करूं। बार-बार दिन ये आए, बार-बार दिल ये गाए, तुम जियो हजारों साल। हैप्पी बर्थडे टू यू, हैप्पी बर्थडे टू यू। आई लव यू मेरी जान।' सुकेश चंद्रशेखर ने इस लव लेटर में बहुत से दिल भी बनाए हैं। 

 

बता दें, सुकेश चंद्रशेखर ने पहले भी जेल से जैकलीन के लिए प्यार भरा पैगाम भेजा है। ईस्टर पर भी सुकेश ने इसी तरह जैकलीन के लिए लव लेटर लिखा था।  

 

बता दें, महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 2021 में जैकलीन फर्नांडिस नाम सामने आया था, जिसके बाद एक्ट्रेस काफी मुसीबतों में फंसी थीं। ईडी की पूछताछ में सामने आया कि जैकलीन सुकेश के साथ रिश्ते में थीं और जेल में उससे मिलने जाया करती थीं। वहीं सुकेश भी उन्हें महंगे तोहफे दिया करता था। दोनों की सोशल मीडिया पर कई इंटीमेट तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। हालांकि, इस बारे में जैकलीन की ओर से कभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया। फिलहाल ये मामला अभी भी चल रहा है।  

Content Writer

suman prajapati