महाठग सुकेश ने चाहत खन्ना को भेजा 100 करोड़ का लीगल नोटिस, छवि खराब करने का लगाया आरोप

2/12/2023 1:36:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे महाठग सुकेश चन्द्रशेखर ने जेल से एक लेटर जारी किया है। सुकेश चंद्रशेखर ने चाहत खन्ना को 100 करोड़ रुपए का कानूनी नोटिस भेजा है और आरोप लगाया है कि चाहत ने उसकी छवि खराब करने की कोशिश की है। चाहत खन्ना ने हाल ही में कहा था कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें जेल में प्रपोज किया था। अब इस पर नोटिस भेजकर सुकेश ने चुप्पी तोड़ी है।

PunjabKesari


सुकेश के वकील का कहना है कि चाहत खन्ना के बयान की वजह से सुकेश की प्रतिष्ठा और छवि पर गहरा असर पड़ा है। चाहत के बयान से सुकेश को मानसिक परेशानी हुई है। वकील ने कहा कि जिस मामले में सुकेश को आरोपी बनाया गया है वह अदालत में चल रहा है। ऐसे में किसी भी आरोपी को दोषी साबित नहीं किया जा सकता और कोई भी व्यक्ति उस आरोपी के खिलाफ टिप्पणी नहीं कर सकता है।

PunjabKesari

 

सुकेश के वकील के अनुसार चाहत को लीगल नोटिस भेजकर 7 दिन में सुकेश से बिना शर्त माफी मांगते हुए अपना स्टेटमैंट जारी करने को कहा गया है। अगर चाहत ऐसा नहीं करती तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

चाहत ने कहा था सुकेश ने मुझे प्रपोज किया

बता दें, हाल ही में एक इंटरव्यू में चाहत खन्ना ने बताया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके बाद सुकेश ने इस पर अपनी बात रखी थी। सुकेश ने इससे पहले कहा था कि ‘मुझे डेट करने या उन औरतों के साथ रहने में कोई दिलचस्पी नहीं है जो शादीशुदा हैं या जिनके बच्चे हैं। मैं चाहत जैसा गोल्ड डिगर नहीं हूं। चाहत से मेरा रिश्ता प्रोफेशनल है।’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News