J और S लिखे डायमंड रिंग के साथ ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को किया था प्रपोज! कुछ दिन पहले ही लीक हुईं थी प्राइवेट तस्वीरें

2/25/2022 12:35:28 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों  मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर भी चर्चा में हैं। पिछले कई महीनों से उनका नाम  कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ रहा है। कई बार जैकलीन की सुकेश संग प्राइवेट तस्वीरें भी सामने आईं थी जिसके बाद जैकलीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ऐसा नहीं करने की अपील की थी।

वहीं अब एक और खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक सुकेश ने उन्हें करोड़ों की टिफनी डायमंड  की रिंग देकर प्रपोज किया था। नई जानकारी के मुताबिक पता चला है कि सुकेश ने ऐक्ट्रेस को एक डायमंड रिंग भी दी थी, जिसमें J और S नाम के अक्षर लिखे हैं।

सुकेश ने जैकलीन को इंप्रेस करने के लिए स्पूफिंग कॉल के जरिए होम मिनिस्टर का नाम लेकर उनसे संपर्क किया था। उन्होंने जैकलीन से अपना परिचय देने के लिए पिंकी ईरानी का भी यूज किया। बाद में उनके काफी करीब आने के बाद सुकेश ने पिंकी को उसके और जैकलीन के बीच मतभेदों को सुलझाने के लिए 10 करोड़ रुपए ऑफर किए थे, क्योंकि उनके बीच वैलेंटाइन डे के आसपास लड़ाई हुई थी। इसके बाद उन्होंने जैकलीन को प्रपोज करने के लिए डायमंड की रिंग दी थी।

वहीं जब प्रवर्तन निदेशालय ने जब जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ की थी, तब पता चला कि उन्हें सुकेश से करोड़ों रुपए के ढेर सारे गिफ्ट्स मिले हैं। ये भी कहा जाता है कि दोनों कथित तौर पर रिलेशनशिप में थे।  सुकेश ने अपने पहले के स्टेटमेंट में जैकलीन के साथ रिलेशनशिप के बारे में बोला था। उन्होंने कहा था- 'मैं जैकलीन के साथ रिलेशनशिप में था और यही वजह है कि मैंने उसे गिफ्ट दिए हैं। उसका इस केस से कोई लेना-देना नहीं है।' 

ये हसीनाएं भी थी निशाने पर 

कथित तौर पर पिंकी ईरानी कई एक्ट्रेसेस/मॉडल को सुकेश से मिलवाने के लिए तिहाड़ जेल ले गईं। ईडी की जांच के दौरान ये भी पता चला कि सुकेश ने जिन अन्य एक्ट्रेसेस को पिंकी के जरिए इंप्रेस करने की कोशिश की उनमें भूमि पेडनेकर, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर भी शामिल थीं। इनमें से कुछ महंगे गिफ्ट्स मिलने के बाद सहमत हुए जबकि अन्य ने इंकार कर दिया।


 

Content Writer

Smita Sharma