लव लेटर्स के खिलाफ कोर्ट पहुंची जैकलीन तो ठग सुकेश ने दी धमकी! कहा-''जल्द वायरल करूंगा चैट्स और स्क्रीनशॉट''

12/22/2023 3:50:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अभी तक तो आपने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस के लिए महाठग सुकेश चंद्रशेखर का प्यार ही देखा है, लेकिन अब हाल ही में सुकेश ने अपने लेडीलव को धमकी दे डाली है। जी हां, जेल से आने वाले लव लेटर्स के खिलाफ कोर्ट पहुंचीं जैकलीन को सुकेश ने 'अनदेखे' सबूतों को उजागर करने की धमकी दी है। 

 

दरअसल, जेल में कैद ठग सुकेश चंद्रशेखर अक्सर जैकलीन फर्नाडिस के नाम प्यार भरे ख़त भेजता रहता था। ऐसे में तंग आई एक्ट्रेस ने हाल ही में दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कहा था कि सुकेश को उनके खिलाफ जानकारी को देने से रोकने का निर्देश दिया जाए। वहीं, अब जैकलीन के इस स्टैप के खिलाफ महाठग ने गुस्सा जाहिर करते हुए धमकी भरा लेटर लिखा है।


एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन का नाम लिए बगैर एक चिट्ठी लिखी है जिसमें उसने खुलासा किया है कि वह एक व्यक्ति को एक्सपोज करने वाला है। इसके लिए वह उस व्यक्ति के चैट्स, स्क्रीनशॉट्स और रिकॉर्डिंग्स को रिलीज करेगा। सुकेश ने दावा किया कि उसने इस व्यक्ति के सोशल मीडिया अकाउंट की रीच बढ़ाने के लिए पेमेंट की थी।  

 

 

सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा, 'दुनिया को सच्चाई जानने की जरूरत है। असल सच्चाई।' 


बता दें, जैकलीन फर्नांडिस ने बुधवार सुकेश की चिट्ठियों को लेकर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। उन्होंने मंडोली जेल के अधीक्षक और दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) को निर्देश देने की मांग की है कि वे सुकेश  को उनके बारे में कोई और चिट्ठी जारी करने की अनुमति न दें। 

Content Writer

suman prajapati