डेब्यू की तैयारी! जोया अख्तर के ऑफिस पहुंचीं शाहरुख खान की लाडली, व्हाइट स्पैगिटी टाॅप में दिखा कैजुअल लुक

2/5/2022 10:59:40 AM

मुंबई: बाॅलीवुड कपल शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान ने भले ही अब तक डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह अक्सर की खबरों में रहती है।फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हर कोई सुहाना खान को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 

इसी बीच सुहाना को  हाल ही में फिल्ममेकर जोया अख्तर के ऑफिस से निकलते हुए पैपराजी ने स्पॉट किया।  लुक की बात करें तो इस दौरान व्हाइट कलर का स्पैगिटी टॉप और लोअर में कूल दिखी।

कोरोना से बचने के लिए उन्होंने मास्क लगाया हुआ था। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया कि क्या अब सुहाना खान अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं?

गौरतलब है कि  डायरेक्टर जोया अख्तर ने  पिछले साल अपनी नई फिल्म की घोषणा की थी।उन्होंने कहा था कि वह आर्ची कॉमिक्स को फिल्म की शक्ल देने जा रही हैं। जोया का ये प्रोजेक्ट नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। सोशल मीडिया पर इस प्रोजेक्ट की जानकारी देते हुए जोया ने ‘आर्ची कॉमिक्स’ के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे. हालांकि उन्होंने फिल्म के कास्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया था, लेकिन सुहाना खान को जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर स्पॉट होने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये परियोजना के लिए एक संभावित बैठक हो सकती है।


सुहाना के अलावा खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की भी इस फिल्म के जरिए डेब्यू करने की चर्चाएं हैं। द आर्चीज चार दोस्तों की कहानी होगी, जिसमें उनकी टीनएज लाइफ को दिखाया जाएगा। इसमें लव ट्राएंगल का तड़का भी लगेगा। अब बस हर कोई सुहाना के डेब्यू का इंतजार कर रहा है। 


 

Content Writer

Smita Sharma