डेब्यू की तैयारी! जोया अख्तर के ऑफिस पहुंचीं शाहरुख खान की लाडली, व्हाइट स्पैगिटी टाॅप में दिखा कैजुअल लुक

2/5/2022 10:59:40 AM

मुंबई: बाॅलीवुड कपल शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान ने भले ही अब तक डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह अक्सर की खबरों में रहती है।फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हर कोई सुहाना खान को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 

PunjabKesari

इसी बीच सुहाना को  हाल ही में फिल्ममेकर जोया अख्तर के ऑफिस से निकलते हुए पैपराजी ने स्पॉट किया।  लुक की बात करें तो इस दौरान व्हाइट कलर का स्पैगिटी टॉप और लोअर में कूल दिखी।

PunjabKesari

कोरोना से बचने के लिए उन्होंने मास्क लगाया हुआ था। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया कि क्या अब सुहाना खान अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं?

PunjabKesari

गौरतलब है कि  डायरेक्टर जोया अख्तर ने  पिछले साल अपनी नई फिल्म की घोषणा की थी।उन्होंने कहा था कि वह आर्ची कॉमिक्स को फिल्म की शक्ल देने जा रही हैं। जोया का ये प्रोजेक्ट नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। सोशल मीडिया पर इस प्रोजेक्ट की जानकारी देते हुए जोया ने ‘आर्ची कॉमिक्स’ के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे. हालांकि उन्होंने फिल्म के कास्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया था, लेकिन सुहाना खान को जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर स्पॉट होने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये परियोजना के लिए एक संभावित बैठक हो सकती है।

PunjabKesari
सुहाना के अलावा खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की भी इस फिल्म के जरिए डेब्यू करने की चर्चाएं हैं। द आर्चीज चार दोस्तों की कहानी होगी, जिसमें उनकी टीनएज लाइफ को दिखाया जाएगा। इसमें लव ट्राएंगल का तड़का भी लगेगा। अब बस हर कोई सुहाना के डेब्यू का इंतजार कर रहा है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News