17 साल की बेटी सुहाना के साथ शाहरुख की नई तस्वीर आई सामने

9/4/2017 11:11:07 AM

मुंबई: शाहरुख खान की बेटी सुहाना सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सुहाना की एक न्यू फोटो सामने आई है। खास बात है कि इस फोटो में पापा शाहरुख के साथ नजर आई हैं।  उन्होंने संडे को ये फोटो अपने ट्विटर पर शेयर की। शेयर की फोटो में शाहरुख रेड और ब्लैक कलर की चेक की शर्ट और डार्क जीन्स में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने शर्ट को ऊपर के दो बटन खोल रखे हैं। वहीं, सुहाना ने हाफ व्हाइट टी-शर्ट, जीन्स पहन रखी है। उनके हाथ में कॉफी कप है और उन्होंने गॉगल लगा रखा है।

 

शाहरुख ने फोटो ट्विटर पर शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा है 'When the little one goes back to school & there is nobody to point out that u r using too many filters!'

बता दें कि सुहाना लंदन के स्कूल में पढ़ाई कर रही है।  शाहरुख की बेटी सुहाना 17 साल की है और वे बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती हैं। सुहाना, शाहरुख के काफी करीब है।

बता दें कि सुहाना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपनी और फ्रेंड्स की कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रखी है। वहीं, सुहाना शनिवार को बांद्रा में स्पॉट हुईं। उन्होंने ब्लैक कलर का लॉन्ग चेक का शर्ट पहन रखा था।