अमिताभ बच्चन के नाती के साथ दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, तस्वीर हुई वायरल

4/14/2018 2:10:45 AM

मुंबईः शाहरुख खान की बेटी सुहाना बॉलीवुड की सबसे फेमस स्टारकिड्स में से एक हैं। हाल ही में उनकी एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें सुहाना, अमिताभ बच्चन के नाती यानी अगस्त्य नंदा के साथ नजर आ रही हैं। खबरों की मानें तो ये स्टारकिड्स फ्रेंड्स के साथ डिनर डेट पर गए थे। यहीं से ये फोटो सामने आई है जिसमें सुहाना व्हाइट क्रॉप टॉप एंड रिप्ड जींस में नजर आ रही हैं। वहीं अगस्त्य के साथ इस फोटो में दो फ्रेंड्स और नजर आ रहे हैं। बता दें, श्वेता-निखिल के बेटे अगस्त्य, नव्या नवेली से छोटे हैं।

बता दें सुहाना और अगस्त्य काफी अच्छे फ्रेंड्स हैं दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। वैसे सिर्फ बच्चे ही नहीं, उनके पेरेंट्स भी अच्छे दोस्त हैं। अक्सर गौरी-शाहरुख को श्वेता नंदा और अमिताभ बच्चन, जया, अभिषेक, ऐश्वर्या के साथ इवेंट्स में देखा जाता है। वहीं आर्यन और नव्या नवेली भी अच्छे दोस्त हैं दोनों की कई बार कॉलेज फंक्शन और पार्टीज में साथ देखा जा चुका है। 

खबरें हैं कि सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं। बता दें कि सुहाना के पिता यानि शाहरुख खान कोलकता की टीम के ऑनर हैं। सुहाना को हाल ही में आईपीएल मैच के दौरान अपने पिता शाहरुख खान के साथ देखा गया। 

Punjab Kesari