सुहाना खान ने खास अंदाज में पापा शाहरुख और शनाया को किया बर्थडे विश, तस्वीर शेयर कर बताया कौन हैं उनके दो बेस्टफ्रेंड

11/2/2020 1:32:09 PM

मुंबई. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान आज अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। शाहरुख के इस खास दिन पर उनके फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है और रात 12 बजे से ही सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस की बधाईयों का तांता लगा हुआ है। इसी बीच एक्टर की बेटी सुहाना खान का पोस्ट भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने पिता को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आईए देखते हैं सुहाना के पोस्ट में ऐसा क्या खास है, जो इतनी सुर्खियां बटोर रहा है...


सुहाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मोनोक्रोम पिक्चर शेयर की है। इस तस्वीर में एक तरफ शाहरुख खान नजर आ रहे हैं और दूसरी तरफ शनाया कपूर और बीच में एक्टर की लाडली सुहाना। यह तस्वीर शाहरुख खान के बीते बर्थडे सेलिब्रेशन की है।

 

इस तस्वीर के ऊपर सुहाना ने लिखा है 'हैप्पी बर्थडे माई बेस्टफ्रेंड्स...। इसके साथ ही हसीना ने लव लिख कर हार्ट इमोजी भी बनाई है। तो बता दें आज शाहरुख 55 साल के हो गए हैं, वहीं 3 नवंबर को शनाया 21 साल की हो जाएंगी। 


वहीं सुहाना के पिता और एक्टर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर के पास कई अपकमिंग प्रोजैक्टस हैं। जिनमें उनकी धूम 4, डॉन 3, ब्रह्मस्त्र और पठान जैसी फिल्में शामिल हैं।


 

suman prajapati