मिस्ट्री बाॅय संग कार में हुईं स्पॉट शाहरुख की लाडली,  पैपराजी को देख सुहाना ने छिपाया चेहरा

3/23/2022 9:48:44 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। इंस्टाग्राम पर उनके 2.5 मिलियन फाॅलाॅअर्स हैं। उनकी आउटिंग की तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही वायरल हो जाती है। हाल ही में एक बार फिर सुहाना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो इस समय चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में सुहाना एक मिस्ट्री बाॅय संग नजर आ रही हैं।

ये तस्वीरें मंगलवार शाम की हैं जब वह एक ही गाड़ी में एक मिस्ट्री बाॅय के साथ अपने घर 'मन्नत' के बाहर स्पॉट हुईं। लुक की बात करें तो हाना खान को इस दौरान चेकर्ड शर्ट पहने देखा जा सकता है।

वहीं उनके दोस्त को फुल स्लीव स्वेटशर्ट में देखा जा सकता है। जैसी ही सुहाना और उनके मिस्ट्री दोस्त ने पैपराजी को देखा तो दोनों ने अपना चेहरा छुपाने की कोशिश की।सुहाना खान का मिस्ट्री दोस्त कौन है? इसके बारे में किसी को नहीं पता लेकिन ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही हैं। 

सुहाना के डेब्यू की बात करें तो खबरें हैं कि वह जोया अख्तर की पॉपुलर कॉमिक 'आर्ची' के हिंदी वर्जन के साथ बाॅलीवुड में कदम रखेंगी। इसमें उनके साथ खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त नंदा भी दिखेंगी। इन दोनों स्टार किड्स की भी ये पहली फिल्म होगी। 

Content Writer

Smita Sharma