मां गौरी संग वेकेशन पर निकली सुहाना, क्राॅप टाॅप..ट्राउजर में किंग खान की लाडली का दिखा कूल लुक

9/12/2022 8:53:29 AM

मुंबई: इंडस्ट्री के किंग खान यानि एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बी-टाउन की चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। सुहाना खान ने अभी बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं। इसी वजह से वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

हाल ही में सुहाना को मम्मी गौरी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। एयरपोर्ट पर मां-बेटी की जोड़ी स्टाइलिश के साथ-साथ कैजुअल लुक में दिखी। लुक की बात करें तो सुहाना ऑफ-व्हाइट क्रॉप्ड टी-शर्ट,  रेगुलर-फिट ट्राउजर में कूल नजर आईं हैं।

इस दौरान सुहाना के फ्लेमिंगो रिवर्सिबल टोट बैग सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। इसके साथ ही न्यूड मेकअप में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं गौरी लाइट ब्लू टॉप और जींस में खूबसूरत दिखीं।

अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने वेब जैकेट पहनी हुई है। कहने की जरूरत नहीं है कि मां बेटी की जोड़ी ने अपने कैजुअल अवतार से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुहाना जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। सुहाना निर्देशक जोया अख्तर की फिल्म  'द आर्चीज' से डेब्यू करेंगी। फिल्म में उनके अलावा अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर भी नजर आने वाली हैं।


Content Writer

Smita Sharma