मां गौरी संग वेकेशन पर निकली सुहाना, क्राॅप टाॅप..ट्राउजर में किंग खान की लाडली का दिखा कूल लुक

9/12/2022 8:53:29 AM

मुंबई: इंडस्ट्री के किंग खान यानि एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बी-टाउन की चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। सुहाना खान ने अभी बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं। इसी वजह से वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में सुहाना को मम्मी गौरी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। एयरपोर्ट पर मां-बेटी की जोड़ी स्टाइलिश के साथ-साथ कैजुअल लुक में दिखी। लुक की बात करें तो सुहाना ऑफ-व्हाइट क्रॉप्ड टी-शर्ट,  रेगुलर-फिट ट्राउजर में कूल नजर आईं हैं।

PunjabKesari

इस दौरान सुहाना के फ्लेमिंगो रिवर्सिबल टोट बैग सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। इसके साथ ही न्यूड मेकअप में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं गौरी लाइट ब्लू टॉप और जींस में खूबसूरत दिखीं।

PunjabKesari

अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने वेब जैकेट पहनी हुई है। कहने की जरूरत नहीं है कि मां बेटी की जोड़ी ने अपने कैजुअल अवतार से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

PunjabKesari

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुहाना जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। सुहाना निर्देशक जोया अख्तर की फिल्म  'द आर्चीज' से डेब्यू करेंगी। फिल्म में उनके अलावा अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर भी नजर आने वाली हैं।


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News