ड्रग्स मामले में जेल काट चुके आर्यन खान के बर्थडे पर बहन सुहाना का खास पोस्ट, बचपन की तस्वीर शेयर कर किया विश

11/12/2021 1:54:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का आज बर्थडे है। 12 नवंबर को आर्यन अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर उनके करीबी बधाईयां देते नजर आ रहे हैं। वहीं बहन सुहाना खान और आलिया छिबा ने बचपन की तस्वीर शेयर कर  भाई को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। अब उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

 


आर्यन खान के बर्थडे पर उनकी कजिन आलिया छिबा ने एक तस्वीर शेयर की है। खूबसूरत सी थ्रोबैक तस्वीर में तस्वीर में आलिया और सुहाना बातें करती दिख रही हैं। वहीं आर्यन और उनके कजिन पीछे खड़े पोज दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- 'दो सबसे प्यारे लोगों को हैप्पी बर्थडे।'

PunjabKesari

 


आर्यन की बहन सुहाना ने आलिया का पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिपोस्ट करते हुए विश किया है और फोटो पर एक हार्ट भी लगाया है।

 


बता दें, आर्यन खान बीते महीने ड्रग्स मामले में जेल काटकर घर लौटे हैं। उनके जेल में जाने के बाद खान परिवार काफी मुश्किलों में आ गया था। बहन सुहाना से लेकर पेरेस्ट्स शाहरुख-गौरी बेटे के लिए काफी चिंतित थे। 28 अक्टूबर को आर्यन के जेल से बाहर आने के बाद उनके परिवार ने राहत की सांस ली।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News