न्यू यॉर्क से सुहाना ने फ्रेंड्स संग शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, बॉडीकोन ड्रेस में शाहरुख की लाडली ने खींचा फैंस का ध्यान

3/23/2021 2:00:22 PM

मुंबई. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो, लेकिन वो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। सुहाना खान का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। वह अक्सर अपने फ्रेंड्स के साथ एंजॉय करते की भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में फिर उन्होंने न्यू यॉर्क से फ्रेंड्स के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 

PunjabKesari


सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्रेंड्स के साथ दो तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है। पोस्ट के साथ हसीना ने कैप्शन में लिखा- 'peaches & the big apple.'


View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

इन तस्वीरों में वीडियो में सुहाना का बेहद ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। इस दौरान वह वाइन कलर की बॉडकोन ड्रेस में नजर आ रही हैं। नेक पर चेन, कानों में इयररिंग्स और लो पोनी के साथ उन्होंने अपने लुक को कमप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में हसीना काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं। वहीं इस दौरान उनकी फ्रेंड का भी स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari


तस्वीरों के बीच शेयर किए गए वीडियो में सुहाना दिलकश अंदाज से फैंस के दिलों पर तीर चलाने में कामयाब हो रही हैं।

PunjabKesari


बता दें, अभी तक शाहरुख की लाडली ने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, पढ़ाई खत्म होते ही सुहाना बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में जुट जाएंगी। लेकिन बता दें सुहाना इससे पहले शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' में अपना टैलंट दिखा चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News