It''s Party Time! शाॅर्ट ड्रेस के साथ सपोर्ट शूज में शाहरुख की लाडली का दिखा स्वैग, खुशी कपूर और शनाया के बोल्ड लुक ने उड़ाए होश

2/23/2022 12:20:03 PM

मुंबई: बाॅलीवुड में स्टार्स किड्स सबसे ज्यादा चर्चा में रहते। अपे पेरेंट्स की तरह ही इन स्टार्स किड्स को भी खबरों में रहना अच्छे से रहता है। बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख की बेटी सुहाना खान तो डेब्यू से पहले ही चर्चा में रहती हैं। बी-टाउन में उनके कई दोस्त हैं जिनके साथ उन्हें पार्टी करते देखा जाता है। सुहाना के दोस्तों की बात करें तो उनका अनन्या पांडे, खुशी कपूर, शनाया कपूर खास दोस्त हैं।

अक्सर इन्हें पार्टीज या आउटिंग करते देखा जाता है। हाल ही में बी-टाउन के इन स्टार किड्स की तस्वीरें सामने आईं हैं हालांकि इन तस्वीरों में अनन्या पांडे नहीं है। इन तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है कि सुहाना ने हाल ही में शनाया, खुशी और अपने बाकि दोस्तों के साथ मन्नत में पार्टी की है।

लुक की बात करें तो सुहाना ब्राउन शाॅर्ट ड्रेस में कहर ढा रही हैं। इस ड्रेस के साथ सुहाना ने सपोर्ट शूज पेयर किए हैं जो उनके लुक को स्टाइलिश बनाने के साथ-साथ स्वैग से भरा बना रहे हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स सुहाना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

वहीं शनाया व्हाइट साटन ड्रेस में स्टाइलिश लगी। खुशी की बात करें तो वह रेड कलर की शाॅर्ट ड्रेस में बोल्ड लग रही हैं। तीनों अपने दोस्तों के साथ जमकर पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो बता दें कि हाल ही में सुहाना ने अपनी पढ़ाई पूरी की है। सुहाना जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म से द आर्ची से डेब्यू करने वाली हैं। इसी फिल्म से खुशी कपूर भी डेब्यू करेंगी। द आर्ची 4 दोस्तों की कहानी है। इसें लव एंगल का भी तड़का है। वहीं शनाया ने गुंजन सक्सेना की बायोपकि 'कारगिल गर्ल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। 

Content Writer

Smita Sharma