छोटे भाई अबराम संग सुहाना की आउटिंग, कैफे के बाहर भाई-बहन में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

10/4/2023 12:40:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान की बिटिया सुहाना खान अन्य स्टार किड्स से सबसे हॉट हसीना हैं। भले ही उन्होंने अभी तक फिल्मों में डेब्यू नहीं किया, लेकिन वह अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा बटोरती हैं। अब हाल ही में सुहाना को छोटे भाई अबराम के साथ मुंबई के एक कैफे के बाहर स्पॉट किया गया, जहां से दोनों भाई-बहन की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैफे के बाहर सुहाना खान फ्लोरल प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस में कैजुअल, लेकिन काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। कानों में गोल्डन ईयररिंग्स और ब्लैक हील्स पहने सुहाना का लुक देखते ही बन रहा है। एक हाथ में उन्होंने हैंडबैग कैरी किया और दूसरे में छोटे भाई का हाथ थामा है।इस दौरान अबराम हमेशा की तरह कापी क्यूट लग रहे हैं। कैफे से बाहर निकलते हुए दोनों भाई-बहन की कई तस्वीरें पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं। तस्वीरों में सुहाना-अबराम की प्यारी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बता दें, सुहाना खान बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। वह जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में दिखाई देंगी। उनकी यह फिल्म इसी साल 7 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में सुहाना के साथ में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी नजर आएंगी।   

Content Writer

suman prajapati