पापा शाहरुख के साथ लाडली बेटी सुहाना ने ली सेल्फी, दिखा कूल अंदाज

1/10/2018 2:00:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर सोशल साइट हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में सुहाना की पापा शाहरुख के साथ इंटरनेट पर कई तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में दोनों बाप-बेटी डिफरेंट स्टाइल के साथ पोज देते हुए नजर आ रहें हैं। दरअसल, इस तस्वीर में सुहाना पापा शाहरुख के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं। सेल्फी में दोनों का कूल अंदाज दिख रहा है। शाहरुख ब्लैक कलर के गॉगल्स में अपना स्वैग दिखा रहे हैं तो सुहाना काफी क्यूट लग रही हैं। सुहाना अपने पापा के बेहद करीब हैं। शाहरुख अपने कई इंटरव्यूज में बेटी को लेकर प्रोटेक्टिव नजर आए हैं। 

दूसरी तस्वीर में शाहरुख और आर्यन खान सेल्फी ले रहे हैं। स्मार्टनेस के मामले में किंग खान के बेटे उन्हें तगड़ा कॉम्पिटिशन दे रहे हैं। दोनों बच्चों के साथ शाहरुख की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ दिन पहले भी शाहरुख की सुहाना के साथ एक तस्वीर चर्चा में आई थी। दरअसल, खान अपने परिवार के साथ हाल ही में दिल्ली शहर किसी रिलेटिव की की शादी में आए थे। शादी के फंक्शन में सुहाना का देसी अवतार नजर आया। 

बता दें कि इस शादी में किंग खान की बेटी सुहाना खान का लुक इंटरनेट पर वायरल हो गया। सुहाना ने पिंक कलर का लहंगा पहना था। सुहाना ने एक वेडिंग फंक्शन में लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहना था. अपने गेटअप को न्यूड मेकअप के साथ कम्‍पलीट किया था। इस तस्वीरे को उनके फैन पेज से शेयर किया गया था।